मा तुझे सलाम

नगर में निकली तिरंगा यात्रा, भारत माता के जयकारे से गूंजा शहर

मीरजापुर।

अमृत महोत्सव समिति के तत्वावधान में मंगलवार को निकली मोटर साइकिल तिरंगा यात्रा के दौरान नगर के विभिन्न मार्गो पर भारत माता की जय और बंदे मातरम की गूंज रही।  सैकड़ो की तादात में युवाओं का जत्था राष्ट्रीय ध्वज लहराता हुआ सड़कों पर से गुजरा।

नगर में जगह जगह तोरण द्वार बनाकर भारत माता की आजादी के लिए जान न्योछावर करने वाले अमर शहीदों को नमन किया गया।
भव्य मोटर साईकिल जुलूस मीरजापुर रेलवे स्टेशन से प्रारम्भ होकर संगमोहाल चौराहा , रतनगंज , तेलियागंज , बेलतर गिरधर का चौराहा , घंटाघर , सीटी कोतवाली रोड़ , बसनई बाजार, त्रिमुहानी , नारघाट , इमामबाड़ा , शास्त्री पुल , लोहिया तालाब, दूधनाव चुंगी होते हुए माँ विंध्याचल धाम में पहुंच कर समाप्त हुआ।

तिरंगा यात्रा में सैकड़ों की संख्या में मोटर साइकिल व स्कूटर और स्कूटी के साथ लोग शामिल हुए। भारत माता की झाँकी व चित्र के साथ भारत माता की जय बोलते लोगों के स्वर में हर भारतीय नागरिक ने स्वर मिलाया‌।

भारत माता के अमर सपूतों को नमन करते हुए हर्षोल्लास के साथ सम्पन्न सम्पन्न हुई । यात्रा का नेतृत्व समिति के नगर संयोजक डा० भूपेन्द्र सिंह तथा रविशंकर साहू ने किया। यात्रा के दौरान नगरवासियों में अद्भुत उत्साह दिखा। यात्रा की व्यवस्था में प्रमुख रूप से पवन , श्याम , लाखन समेत तमाम युवाओं ने बागडोर संभाल रखा था।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!