विधानसभा चुनाव 2022

विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 से सम्बन्धित जनपदों में निर्वाचन के प्रयोजन के लिये सार्वजनिक अवकाश घोषित

मीरजापुर। प्रमुख सचिव सामान्य प्रशासन अनुभाग उत्तर प्रदेश सरकार जितेन्द्र कुमार के द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में अवगत कराया गया है कि उत्तर प्रदेश के राज्यपाल महोदया के द्वारा जनपदों में नाम की अनुसूची के आगामी विधानसभा निर्वाचन 2022 से सम्बन्धित जनपदों में निर्वाचन के प्रयोजन हेतु निर्वाचन की तिथि को अवकाश घोषित रहेगा। उक्त के क्रम जनपद मीरजापुर में विधानसभा सामान्य निर्वाचन 07 मार्च 2022 दिन सोमवार को निर्धारित है उस दिन सभी कार्यालयों में निर्वाचन के प्रयोजन हेतु अवकाश रहेगा।

निर्वाचन शिकायत कंट्रोल रूम में प्राप्त विभिन्न माध्यमों से प्राप्त हुयी 14 शिकायतें, निस्तारण के लिये सम्बन्धित अधिकारियों को दिया गया निर्देश

मीरजापुर। विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को ​निष्पक्ष, शान्तिपूर्ण वच पारदर्शी ढंग से सम्पन्न कराने के दृष्टिगत प्रभारी अधिकारी कंट्रोल रूम/डिप्टी कलेक्टर अभिनीत कुमार सिंह ने सभी सम्बन्धित अधिकारियों से कहा है कि निर्वाचन कंट्रोल रूम में विभिन्न पोर्टल/एप कें माध्यम से प्राप्त शिकायतो को सम्बन्धित के पास भेजा रहा हैं। निर्वाचन कार्य के महत्वा के दृष्टिगत शिकायतो को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित कर आख्या प्रेषित करें। उन्होने बताया कि आज दिनांक 31 जनवरी 2022 को विधानसभा 395-छानबे में विभिन्न पोर्टल/एप से 03, 396-मीरजापुर में 04, 397-मझवा में 03, 398-चुनार में कुल 14 शिकायते प्राप्त हुयी हैं। जिसे निस्तारण के लिये सम्बन्धित अधिकारियों को प्रेषित कर आख्या मांगी गयी है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!