अभिव्यक्ति

पांच चरणों के चुनाव में सपा बहुमत का आकड़ा कर चुकी है पारः किरनमय नन्दा

मीरजापुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नन्दा ने कहा कि समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश में लहर चल रही है। पांच चरणों के चुनाव में समाजवादी पार्टी बहुमत का आकड़ा पार कर चुकी है। प्रदेश में 10 मार्च के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रदेश में सरकार बनेगी। श्री नन्दा ने सबरी स्थित साई गार्डेन में आयोजित प्रेसवार्ता में यह बात पत्रकारो से कही।
उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने किसान, व्यापारी, छात्र, नौजवान सभी त्रस्त है। सरकार बनने पर हर वर्ग के लोगो का भला होगा और क्षेत्र का विकास होगा। जनता भाजपा सरकार से ऊब गई है। अब सरकार को हटाकर ही दम लेगी। उन्होने लगे हाथ समाजवादी पार्टी व गठबंधन प्रत्याशी को जीताने की अपील की और कहा कि 3 मार्च को वाराणसी और पांच मार्च को मिर्जापुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी की विशाल जनसभा है।
जनसभा को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी सम्बोधित करेगी। उन्होने कार्यकर्ताओ से कहा रैली में चलने के लिए लोगो को संसाधन की व्यवस्था कराई जायेगी। मीरजापुर से कम से कम दस हजार लोग रैली में जायेंगे।
बसपा छोड़कर सैकड़ों ने थामा सपा का दामन
मिर्जापुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री किरनमय नन्दा व समाजवादी युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास के मौजूदगी में बहुजन समाज पार्टी छोड़कर सैकड़ों लोगो ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करने वालों में बसपा के जिला कोषाध्यक्ष बलराम यादव, भटवेरा के प्रधान नरेन्द्र यादव, दधिची यादव, रामराज यादव, दिलीप यादव, अजीत यादव आदि शामिल है।
इस अवसर पर समावजादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी ने सदस्यता ग्रहण करने पर बधाई देते हुए कहा कि पार्टी में शामिल होने से समाजवादी पार्टी को मजबूती मिलेगी और विधानसभा चुनाव में इनके आने से सफलता मिलेगी जो बधाई के पात्र है।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!