विधानसभा चुनाव 2022

निषाद पार्टी, अपना दल के साथ भाजपा अपनी पिछले चुनाव का रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है: मनोज तिवारी

0 भाजपा ने जन्म से लेकर मरने तक की सभी सुविधाएं जनता को प्रदान किया है

मीरजापुर। विंध्याचल मां विंध्यवासिनी धाम में दिल्ली सांसद व भोजपुरी गायक व अभिनेता मनोज तिवारी मृदुल एक चुनावी कार्यक्रम में शामिल होकर सभा को संबोधित करने के बाद जब वह मां की जय जयकार लगा रहे थे कि इसी दौरान उन्हें एकाएक मां विंध्यवासिनी के प्रति अपार श्रद्धा उमड़ी और उन्होंने अपनी हेलीकॉप्टर को छोड़कर सीधे सड़क मार्ग के माध्यम से मां विंध्यवासिनी के धाम में पहुंचे, जहां मां का कपाट बंद हो चुका था। इस दौरान वह मां की धाम में षाष्टांग दंडवत प्रणाम कर झांकी दर्शन किया तथा कुछ देर मंदिर प्रांगण में बैठकर मां को ध्यान लगाकर प्रार्थना किया, तो वही राधा कृष्ण मंदिर में अपनी सभी सुरक्षाकर्मियों और साथियों को दूर कर कुछ देर तक मां की प्रति ध्यान मग्न होकर स्तुति किया।

जैसे ही झांकी से मां का पर्दा हटा वैसे ही पुनः झांकी से मां के मुखड़े का दीदार किया। मंदिर से लौटते समय मनोज तिवारी मृदुल जी पत्रकारों से वार्ता कर बताया कि मां को सब पता है कब क्या करना है। वह कर देती हैं जो उनके बच्चों को करना होता है। इस दौरान इस लोग बोलते हुए कहा या देवी सर्वभूतेषु विश्वास रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नमः । उन्होंने कहा कि मैं तो दूसरेे विधानसभा आया था।  मां का जय जयकार लगाते ही मां का दर्शन करने की लालसा मन में जगी और सब कुछ छोड़ कर सीधे मां के पास चला आया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव में भाजपा का 325 सीटों पर विजय हासिल होगा।

आज जिस प्रकार से हर सभा व रैली में जनता की भीड़ वजन आधार को देखते हुए भाजपा 325 सीटों से अपनी सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने दर्शन पूजन व मां से प्रार्थना के दौरान कहां की मां योगी आदित्यनाथ जी को और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को शक्ति दे और इनके साथ ही मुझे उनके साथ काम करने के लिए भी शक्ति दे। अखिलेश जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह इस समय चुनाव को लेकर उनके दिमाग में बहुत टेंशन हो गया है। जिसकी वजह से आज वह हमारे नमस्कार का जवाब भी नहीं दिए। वह कहते हैं कि भाजपा के जो जितना बड़ा नेता है वह उतना ही बड़ा झूठ बोलता है। इस पर उन्होंने कहा कि झूठ बोलने का जो तरीका वह बोल रहे हैं वह उनके पार्टी का तरीका हो सकता है। मैंने उनके सम्मानित पिताजी के बारे में बताया कि हो सकता है कि वह अपने पिताजी के बारे में बोल रहे हैं। क्योंकि बड़े नेता तो वह भी हैं और पिताजी के संदर्भ में इस प्रकार से बोलना यह संस्कारहीन है भाजपा में संस्कारहीनता कहीं नहीं है। उन्होंने कहा कि अखिलेश इस समय चुनाव में हार को देखते हुए बहुत चिंतित हैं जिसकी वजह से आज गोरखपुर में मुझसे नजर से नजर नहीं मिला पाएं इससे पता चलता है कि वह भाजपा से कितना डरे हुए हैं।

उन्होंने भाजपा के द्वारा उत्तर प्रदेश में हुए विकास की चर्चा करते हुए कहा कि आज जो सड़कें बनी हैं  इसका लाभ हम सभी ले रहे हैं और उन्होंने कहा कि विंध्याचल मां विंध्यवासिनी मंदिर निर्माण से व विंध्य कॉरिडोर की वजह से मां के भक्त जो जहां होगा वह वहां से पार्टी के लिए शुभकामना दे रहा होगा। आज विंध्याचल इस योजना के वजह से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इसकी पहचान होगी। उन्होंने कहा कि हम अपना दल निषाद पार्टी के साथ गठबंधन कर पिछले चुनाव में हुए जीत का रिकॉर्ड तोड़ेंगे। आज अगर कार्यकर्ता नाराज होते तो जगह जगह सभा में इतनी भीड़ नहीं होती। आज भाजपा ने उत्तर प्रदेश में युवाओं को, महिलाओं को और गरीबों को आज तक जो सोचा भी नहीं होगा उसे भी भाजपा ने हर सुख सुविधा दिया। भाजपा ने जन्म से लेकर मरने तक की सभी सुविधाएं जनता को प्रदान किया है जो और कोई सरकार अभी तक नहीं किया था। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!