मिर्जापुर

खून से लतपथ मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

मिर्जापुर।
ज़िले के चील्ह थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरजागिर पावर हाउस के पास पुराना रेलवे लाइन के पास एक युवक का खून से लतपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की हत्या कर शव फेके जाने की आशंका जताई जा रही है। मृतक के पास नमकीन का पैकेट, गिलास, बोतल में शराब मिला है। सूचना पर पहुंचे एसपी अजय कुमार सिंह, एएसपी संजय वर्मा, सीओ सदर शैलेंद्र त्रिपाठी व डॉग स्क्वायड टीम ने जांच की।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। चील्ह के पुरजागीर पावर हाउस के पीछे पुराना रेलवे लाइन के पास एक 40 वर्षीय युवक का खून से लतपथ शव मिला। मार्ग से गुजर रहे ग्रामीणों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी।

घटनास्थल पर शराब, नमकीन का पैकेट व गिलास मिला है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की सिर कूचकर हत्या की गई है। एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि पुरजागिर में एक व्यक्ति का शव मिला है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस शिनाख्त कराने में जुटी है। घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

तीन दिन पूर्व गंगा में डूबे युवक का उतराया मिला शव
मिर्ज़ापुर।
कुत्ते के हमले से बचने के लिए गंगा में कूदे युवक का तीन दिन बाद चुनार किला स्थित बालूघाट के पास उतराया शव मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चुनार कोतवाली क्षेत्र के मवैया गांव निवासी पंकज पुत्र राधेश्याम 24 शुक्रवार को सुबह सात बजे गंगा घाट की ओर टहलने निकला था। घाट पर कुत्तों ने युवक को दौड़ा लिया था।

कुत्तों के हमले से बचने में युवक ने गंगा में छलांग लगा दिया था। सोमवार सुबह चुनार किला स्थित बालूघाट पर गंगा में उतराया युवक का शव मिला। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। पिता मजदूरी करते है। दो भाई में बड़ा था,  छोटा भाई राजन है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!