घटना दुर्घटना

रहस्यमई परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत, पति सास व ससुर के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

शेरवां, मीरजापुर।

शेरवा चौकी क्षेत्र के चौकिया गांव मे सोमवार की रात जहरीला पदार्थ का रहस्यमय परिस्थिति मे सेवन करने से रिया उर्फ गुड्डी पत्नी चमकू बियार उम्र करीब 20 वर्ष की मौत हो गयी। मायके वालो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता का शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मृतका की मौत की सूचना फोन से मृतका के माता-पिता को तमिलनाडु मे दी गयी।

मृतका के बड़े पिता बबलू बियार की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के पति चमकू,सास कृष्णावती एवं ससुर महेंद्र बियार के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।
मृतका के पिता छोटू बियार निवासी चौकिया अपने परिवार के साथ तमिलनाडु में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं।चौकिया गांव निवासी महेंद्र बियार का पुत्र चमकू बियार भी तमिलनाडु मे रहकर काम करता है।

तमिलनाडु मे काम करने के दौरान मृतका से प्रेम संबंध के कारण करीब तीन वर्ष पूर्व विवाह कर लिया। मृतका के परिजनो के अनुसार दोनो के बीच करीब एक वर्ष पूर्व से अनबन चल रहा था। सोमवार की रात तबीयत खराब होने की सूचना ससुराल वालो ने फोन से दिया। ‌प्राइवेट चिकित्सालय ले जाने पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी पर परिजनो मे कोहराम मच गया एवं गांव मे मातम पसर गया है ‌मृतका को डेढ वर्ष की एक पुत्री अंशिका है।

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सरोज ने बताया कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणो का पता चल सकेगा। मृतका के बड़े पिता की तहरीर के आधार पर मृतका के पति, सास एवं ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!