मिर्जापुर

रमेश जायसवाल के सेवानिवृत्त होने पर पालिका में किया सम्मान समारोह, गाजे-बाजे के साथ बड़ी धूम-धाम से दी गयी विदाई

◆ विदाई समारोह में छलके ख़ुशी के आँसू,कहा पालिका के साथ हमेशा रहेगा जुड़ाव, आगे भी करता रहूंगा सहयोग
◆ 1987 में किया था सुपरवाइजर के पद पर कार्यभार ग्रहण, विंध्याचल मेले से लेकर कई मौके पर रहे पालिका के संकटमोचन
मीरजापुर। 
 नगर पालिका के प्रधान कार्यालय पर निर्माण विभाग में कार्यरत सुपरवाइजर रमेश जायसवाल के सेवानिवृत्त होने पर पालिका के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की तरफ से पालिका के सभागार सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस सम्मान समारोह में सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने सुपरवाइजर रमेश जायसवाल को माला पहनाकर,अंगवस्त्रम और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। गाजे-बाजे के साथ बड़ी धूम-धाम के साथ विदाई दी गयी। सभी ने उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना,सामाजिक जीवन और पालिका के साथ रहे अनुभव को सांझा किया।
सम्मान समारोह में अधिकारियों एवं कर्मचारियों के प्यार को देख उनकी आँखों मे ख़ुशी के आँसू झलक आये। बता दे रमेश जायसवाल ने सन 1987 में बतौर सुपरवाइजर के रूप में कार्यभार ग्रहण किया था। अपने कार्यकाल के दौरान विध्याचल मेले से लेकर कई बड़े मौके पर अपने प्रतिभा का लोहा मनवाया था। उनके कार्य प्रवृत्ति के कायल सभी अधिकारी थे।
इस मौके पर अवर अभियंता सुनील मौर्या ने रमेश जायसवाल के बारे में अनुभव साझा कहते हुये कहा कि 2017 से ये हमारे साथ कार्यरत रहे है। इनकी ईमानदारी के साथ कार्य करने की क्षमता और हर कठिन परिस्थितियों में भी हर समस्या का इलाज होता था। विंध्याचल मेले को सफल बनाने में भी इनकी भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होती थी। ये अपने अनुभव के दम पर पूरे मेले का कार्य स्वयं मौजूद होकर करवाते थे। इसीलिए इनको पालिका का संकटमोचन भी कहा जाता था।
इस मौके पर सेवानिवृत्त हो रहे रमेश जायसवाल ने कहा कि पालिका के इतने वर्षों से जुड़ाव था। इस विदाई समारोह में सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा दिये गये सम्मान का जीवन भर आभारी रहूँगा।भविष्य में पालिका को अगर मेरे अनुभव की जरूरत पड़गी तो में तन-मन के साथ आगे भी सहयोग करता रहूँगा।
इस मौके पर कर निर्धारण अधिकारी अरविन्द यादव, नगर अभियंता विपिन मिश्रा, जलकल अभियंता सुधीर वर्मा, अवर अभियंता सुनील मौर्या, मनोज सोनकर, जिला स्वच्छता प्रभारी संजय सिंह, मुख्य सफाई निरीक्षक मनोज सेठ, बालगोविंद अग्रवाल, अवधेश यादव, जिला संयोजक हिमांशु केशरवानी, विकास मिश्रा, सुरेन्द्र सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!