मिर्जापुर

भाजपाजनों ने सुनी पीएम के मन की बात

मिर्जापुर।

भाजपा नगर मंडल पश्चिम चोरवाबारी सेक्टर के बूथ नम्बर 429 के मोहल्ले विकाश भवन के पीछे दलित बस्ती मे आम जन भाजपा बूथ के कार्यक्रताओ के साथ देश के लोकप्रिय यशस्वी प्रधानसेवक नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात सुना गया।

उन्होंने मन की बात मे कहा की देश आजादी का अमृत महोत्सव हम सभी जन मना रहे है, अमृत महोत्सव के तहत 13 से 15 अगस्त से हर घर तिरंगा का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने अपील की कि अपने घर पर तिरंगा जरूर फहराएं। तिरंगा हमें जोड़ता है और देश के लिए कुछ करने के लिए प्रेरित करता है।

इसी तरह 2 से 15 अगस्त तक सोशल मीडिया प्रोफाइल पर तिरंगा लगा सकते हैं। यह दिन पिंगली वैंकैया नायडू से भी जुड़ा हुआ है, क्योंकि 2 अगस्त को उनकी जयंती है। इस दौरान पीएम मोदी ने बताया कि कैसे खिलौनों के उत्पादन में देश आगे बढ़ा है और खिलौनों का निर्यात बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।

इस दौरान पीएम ने आयुष मंत्रालय की उपलब्धियों, स्टार्टअप्स, औषधियों पर रिसर्च समेत किसानों के बारे में भी बताया, जो सामान्य से हटकर कुछ अलग कर रहे हैं। सोशल मीडीया की प्रोफाइल फोटो पर तिरंगा लगाए।

इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा पिछड़ा मोर्चो के जिलाध्यक्ष रामकुमार विश्वकर्मा, नगर महांमत्री नितिन विश्वकर्मा, राजेश भारतीय, राजू भारतीय, अरूण वर्मा, मनोज केशरी, सर्वजीत शर्मा, शिवम भारतीय, अनिल भारतीय, महफिल कुमार, गुड्डू गौतम, देवचंद, मनीष गौतम, पवन विश्वकर्मा, दीपक विश्वकर्मा, हुकुम गौतम, सियाराम भारतीय, आशीष राम आदि प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।

।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!