क्राइम कोना

पिछवाड़े से छत के रास्ते घूसे चोरों ने बेल्डिंग मैटेरियल एवं हार्डवेयर की दुकान से एक लाख का माल किया पार

मिर्जापुर।

विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के अष्टभुजा पुलिस चौकी अंतर्गत भटेवरा गांव में लबे रोड स्थित बेल्डिंग मैटेरियल एवं हार्डवेयर की दुकान से चोरों ने एक लाख का माल पार कर दिया। इलाकाई पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। इसी कोतवाली क्षेत्र के अरंगी सरपती गांव निवासी पवन उर्फ कल्लू दुबे ने दो किलोमीटर दूर भटेवरा गांव में बरम बाबा मंदिर के पास मिर्जापुर – प्रयागराज मार्ग के बगल में दुकान खोल रखा है।

बताया गया है कि शुक्रवार को देर शाम पवन दुकान बंद कर  घर चले गए। रोज की तरह शनिवार की सुबह आठ बजे जब वह शटर खोलकर अंदर दाखिल हुए तो दुकान का नजारा देखकर हैरान रह गए। दुकान के पिछवाड़े से सीढ़ी के सहारे छत के रास्ते अंदर घुसे चोरों ने वेल्डिंग मशीन, कटर मशीन, इलेक्ट्रॉनिक कांटा, लोहे की पाइप व सीमेंट की बोरी सहित एक लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया है। साथ ही कैशबाक्स में रखा सात हजार नकद भी गायब था।

दुकान का शटर बंद रहा अंदर चोरों ने वजनी मशीनें पिछवाड़े से ही पार कर दिया। सूचना पर पहुंचे अष्टभुजी चौकी प्रभारी अजय कुमार मिश्रा ने दुकान पर पहुंचकर छानबीन की। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले का शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा। वहीं सड़क के किनारे चोरी की घटना को लेकर दुकानदारों में गहरा रोष व्याप्त हो गया है। उनका कहना है कि बरम बाबा मंदिर के आसपास चौबीसों घंटे पीआरवी वाले आराम फरमाते नजर आते हैं। फिर भी मनबढ़ चोरों ने अपनी कारस्तानी को अंजाम दे दिया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!