क्राइम कोना

लाइसेंसी बंदूक समेत लगभग 18 लाख की आभूषण पर हाथ साफ किया 

0 घर के सदस्यों के सोते समय बाहर से दरवाजे का कुंडी बंद कर दिया घटना को अंजाम

चुनार, मिर्जापुर।

शुक्रवार की रात चुनार कोतवाली क्षेत्र के आराजी लाइन सुल्तानपुर गांव निवासी बैकुंठ तिवारी के मकान में घुसे  चोरों ने 18 लाख के आभूषण के साथ ही एक नाली बंदूक पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी नक्सल महेश सिंह अत्री, सीओ चुनार रामानंद राय, कोतवाल त्रिवेणी लाल सेन ने डॉग स्क्वायड बुलाकर जांच पड़ताल शुरू किया।

   जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात बैकुंठ तिवारी अपने घर के बगल दूसरे मकान पर सोए थे। उनका बड़ा लड़का विष्णुकांत त्रिपाठी अपने पत्नी के साथ व छोटी बहु सुरभि बच्चो के साथ दूसरे नए मकान के अपने अपने  कमरे मे सोये थे।  रात में पहुंचे चोरों ने कमरे में सोए सभी सदस्यों के कमरे में बाहर से कुंडी लगा दिया। इसके बाद उस कमरे में पहुंचे, जहा आलमारी के लॉकर में दोनो बहुओं व पत्नी का आभूषण रखा था। आलमारी व लॉकर का  लॉक तोड़कर चोरों ने लगभग 18 लाख रुपए का आभूषण व बगल में रक्खा एक नाली बंदूक उठा ले गए।

 

सुबह छोटी बहु सुरभि के जागने पर पता चला की किसी ने कमरे में बाहर से कुंडी लगा दिया है। उसके बाद छोटी बहु ने अपने ससुर बैकुंठ को फोन कर बताया। बैकुंठ वाकिंग पर थे सूचना पर पहुंचे घर के बगल का दरवाजा खुला था। उस दरवाजे से अंदर जाने पर देखे की बड़े बेटे के कमरे का कुंडी लगा हुआ है। दोनो कमरे को खोल कर तीसरे कमरे में देखा तो आलमारी खुला हुआ है। लाकर का लॉक टूटा हुआ है। सारे आभूषण गायब थे।

बड़े लड़के विष्णु कांत सीआरपीएफ में नौकरी करता है। वह शुक्रवार को ही घर आया था। छोटा लड़का लौकेश आर्मी में नौकरी करता है इस समय सिक्किम में है। एडिशनल एसपी नक्सल महेश सिंह अत्री ने कहा की जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!