News

लापता युवती कानपुर से बरामद, सर्विलांस के आधार पर ड्रमंडगंज पुलिस टीम को मिली सफलता

ड्रमंडगंज, मिर्जापुर। 
थाना ड्रमंडगंज क्षेत्र के अतंर्गत एक गांव से पिछले एक पखवारा से युवती घर से गायब थी। युवती के परिजन उसके गायब होने की सूचना ड्रमंडगंज पुलिस को थी। पुलिस ने सर्विलांस के सहारे गायब करने वाले आरोपियों को चिन्हित किया और गायब युवती के साथ अभियुक्त को कानपुर से पकड़कर ड्रमंडगंज थाना पर पहुंचाया।
   प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी लालगंज परमानंद कुशवाहा के नेतृत्व में थाना ड्रामंडगंज प्रभारी अतुल कुमार पटेल ने पुलिस टीम का गठन किया और त्वरित कार्रवाई करते हुए उप निरीक्षक कोमल सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम आरोपी की तलाश करने लगी और कक्षगांव थाना मूसा नगर जनपद कानपुर देहात से युवती सहित आरोपी विकास शुक्ला पुत्र स्वर्गीय कृपाशंकर कक्षगांव जनपद कानपुर देहात से बरामद किया।
पत्रकार वार्ता में सीओ लालगंज ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम ने पीड़ित के प्रार्थना पत्र पर त्वरित  कार्रवाई करते हुए सर्विलांस के आधार पर आरोपी का लोकेशन फतेहपुर बता रहा था। पुलिस टीम को रवाना किया वहां से पता चला कि आरोपी का घर कानपुर देहात क्षेत्र में है पुलिस ने दबिश देकर युवती सहित आरोपी को बरामद किया। युवती की उम्र लगभग 20 वर्ष है वह बालिग है। उसके अनुसार युवक और युवती ने कोर्ट मैरिज एवं विधि विधान से विवाह भी किया है। इस संदर्भ में ड्रमंडगंज थाना की पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही हैं।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!