ज्योतिष

ज्योतिषाचार्य अखिलेश ने बताये पुलिस केस-मुकदमों से बचने के कारगर उपाय; जाने कि किसके लिए क्या करें?

मिर्जापुर। 
आज अमूमन हर कोई कोर्ट कचहरी और थाना पुलिस मे उलझा हुआ है। ऐसे मे जनपद के ख्यातिलब्ध ज्योतिषाचार्य पंडित अखिलेश अग्रहरि ने पुलिस केस-मुकदमों से बचने के कारगर उपाय बताए है।
बताया कि पुलिसिया धौंस से बचने के लिए 8 से 10 ग्राम की शुद्ध लोहे से बनी एक गोली को किसी भी मंगलवार के दिन लाल रंग से रंगवाकर हनुमान जी के मंदिर जाकर दाहिने हाँथ में उसे रखते हुवे 9 बार हनुमान चालीसा पढ़के उसपे फूँक मारकर अपने पास जेब में हमेशा रखें जीवन में पुलिस की धौंस कभी नहीं देखनी पड़ेगी। पुलीसिया कार्यवाही से बचने के लिए बुधवार के दिन शाम 4 से 5:30 तक किसी भी पुलिस स्टेशन में जाकर वहाँ उपलब्ध जल सुविधा से जैसे हैंडपम्प या नल से पानी निकालकर उसमें मुँह, हाँथ और पैर धोने हैं फिर एक-एक ग्लास पानी भी पीना है।
पुलीसिया कर्यवाही से तुरंत छुटकारा मिलेगा। कोर्ट के चक्करों से बचने का उपाय बताया कि कोर्ट की बॉउंड्री के अंदर का पानी पीना है और हाँथ-पैर धो लेना है। कोर्ट के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। कारागार योग से बचने किसी जेल में जाकर वहाँ के किसी कैदी से भेंट करने के बहाने से उनके साँथ आपस में बांटकर मूलतः रोटी और अगर रोटी ना हो तो कोई भी खाद्य सामग्री खा लेवें और चाय या पानी जो वहाँ उपलब्ध हो सके ज़रूर पीवें। जेल जाने का योग तुरंत कट जावेगा।
   उन्होने कहा कि याद रहे उपाय तब तक ही काम आएंगे जब तक आपने  कोई संगीन गुनाह अपने हाँथों जानबूझ कर किसी का अहित करने के इरादे से ना किया हो, क्यूकि शनि देव अगर न्याय करने पर आएँ तो दोषी को सज़ा ज़रूर मिलती है तब कोई उपाय काम नहीं आते, हाँ छोटी  मोटी अनजनी गलतियों की या गैरइरादतन हुवे अपराधों के लिए क्षमा शनि भी करते हैं।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!