अभिव्यक्ति

मोदी लेते, सांसद लेते, विधायक लेते, हमे क्यों नही देते पुरानी पेंशन: राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पी सिंह रावत

0 विकास भवन में राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा की हुई बैठक, होंगें आन्दोलन

0 पुरानी पेंशन को बहाल न करना बुढ़ापे की लाठी छीनने जैसा: डॉ आलोक यादव

0 ओपीएस के इतर कोई भी पेंशन योजना देश के 75 लाख कार्मिक साथियो के लिए किसी छलावे से कम नही: विमलेश अग्रहरि

0 जो जिंदा हैं वे हक़ के लिए आवाज़ उठायें, नही तो चूड़ियाँ पहन लें: घनानंद यादव

प्रयागराज।

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली मोर्चा का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पूरे भारत देश में तेजी से विस्तार किया जा रहा है।इसी क्रम में उत्तर प्रदेश राज्य में भी पुरानी पेंशन की नैतिक माँग के लिए सभी संगठनों, कर्मचारियों, अधिकारियों एवं शिक्षकों तथा सभी संवर्ग के कर्मचारियों के साथ समन्वय एवं एकता बनाने एवं पुरानी पेंशन के लिए व निरंतर काम करने के लिए नेशनल ओल्ड पेंशन रेस्टोरेशन यूनाईटेड फ्रंट उत्तर प्रदेश का विस्तार हेतु प्रदेश के हर जिले में बड़े कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

उसी क्रम में उत्तर प्रदेश के संगम नगरी प्रयागराज के विकास भवन में 12 मार्च 2023 को एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें भारी संख्या में प्रयागराज के शहर व गाँव के चप्पे चप्पे से कर्मचारी,अधिकारीएवं शिक्षक इकट्ठा हुए और अपने हक़ के लिए हुँकार भरी और पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के द्वारा किये जा रहे आंदोलन में बढ़ चढ़ कर भागीदारी लेने के लिए सहमति जताई गई।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पी सिंह रावत ने कहा 1 मई दिल्ली संसद मार्च कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के सभी एनपीएस कार्मिक प्रतिभाग करेगे जिसमे उत्तर प्रदेश के सभी जिलों से शिक्षक अधिकारी कर्मचारी अपने परिवार जनों के साथ दिल्ली कूच करेगे बी पी सिंह रावत ने कहा है कि पुरानी पेंशन बहाल न करना बुढ़ापे की लाठी छीनने जैसा है। क्रमिक रात दिनदिन मेहनत करते रहते हैं जब वे सेवानिवृत होंगे तो उनको बुढ़ापे के लिये पेंशन ही एक मात्र सहारा होता है जब वह भी नही मिलेगी तो कैसे उनकी जिंदगी गुजरेगी।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ आलोक यादव ने कहा कि साथियों हम पुरानी पेंशन बहाली के लिए सब कुछ कुर्बान कर देंगे। प्रदेश महामंत्री विमलेश अग्रहरि ने कहा कि पुरानी पेंशन विहिन कार्मिक न तो ओपीएस स्वीकार करेगा और ना ही जीपीएस स्वीकार करेगा। हमे सिर्फ और सिर्फ ओपीएस ही स्वीकार होगा। ओपीएस के इतर कोई भी पेंशन योजना देश के 75 लाख कार्मिक साथियो के लिए किसी छलावे से कम नही है। इसके लिए हम सभी कार्मिक साथियो को पूरा समर्पण के साथ एकजुट होकर आन्दोलन के लिए कृतसंकल्पित रहना होगा।

प्रदेश उपाध्यक्ष घनानंद यादव ने कहाकि जो अपने हक़ के लिए आवाज नही उठा सकते हैं वे चूड़ियाँ पहन कर घर में बैठें। हम इस संगठन के जरिये पूरे प्रदेश में पेंशन बहाली के लिए अलख जलाते रहेंगे। उक्त बैठक में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पी सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष डॉ आलोक यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष घनानंद यादव, प्रदेश महामंत्री विमलेश अग्रहरि, मण्डल अध्यक्ष वसीम अहमद अंसारी, मण्डल महामंत्री आदित्य शेखर, जिला महामंत्री सौरभ, मंच संचालक आर पी सिंह व नरसिंह, सत्य प्रकाश, रमेश चन्द्र, श्रीचंद्र, राजेंद्र उत्तम, तारा चंद्र,मुलेश्वर, कैलाश, भारत लाल, अमित, बद्री प्रसाद, शैलेंद्र यादव, शिवेंद्र प्रताप सिंह, सत्यम, विश्वजीत, जयहिंद, विजय यादव, धीरेंद्र, जयवीर, जय प्रकाश, विजयराज एवं तमाम जन मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!