घटना दुर्घटना

अलग अलग सड़क हादसे मे दो लोगो की मौत; दर्शनार्थ जाते समय बाइक से गिरकर 28 वर्षीय महिला की मौत, तेज रफ्तार बाइक सवार युवक कक चलती ट्रक में घूसने से हुई मौत

अहरौरा, मिर्जापुर।

   मुंडेश्वरी देवी दर्शन करने जाते समय, बाइक गड्ढे में पड़ने से बाइक पर बैठी महिला गिर गई। और सर में गंभीर चोट लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई। गुरुवार को बड़ौली गोरारी थाना राबर्ट्सगंज सोनभद्र निवासी रविकान्त पुत्र राममूरत अपने पत्नी आशा देवी और दो बच्चे रोली (9) वर्ष व प्रिंस (7) वर्ष के साथ मुंडेश्वरी देवी बिहार को दर्शन के लिए जा रहा था तभी अहरौरा थाना क्षेत्र के आनंदीपुर (मौर्या फिलिंग स्टेशन) के पास अचानक से गड्डा में बाइक के पहिया पड़ जाने से बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक पर बैठी आशा देवी (28) वर्षीय गिर गई और सर में गंभीर चोट लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल आशा देवी को स्थानीय सीएचसी भिजवाया। वही डॉक्टरों ने आशा देवी को मृत घोषित कर दिया। मृतक की दो बच्चे है रोली (9) वर्ष व प्रिंस (7) वर्ष है।

तेज रफ्तार बाइक सवार युवक चलती ट्रक में घूसा, हुई मौत

अहरौरा, मिर्जापुर। 

 तेज रफ्तार बाइक युवक ने चलती ट्रक में पीछे से घुस गया जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। कल्यानीपुर मंझवा थाना अहरौरा निवासी रिंकू पुत्र नंदू (26) वर्ष वाराणसी की तरफ जा रहा था कि थाना क्षेत्र के चितबिश्राम कन्हैया जल पान के समीप चलती ट्रक में घुस गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। सुचना पाकर मौके पर पहूंची पुलिस पहूंचकर, राहगीरों कर मदद से एम्बुलेंस से भिजवाया स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र। वही डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!