नगर निकाय: चुनावी चकल्लस

समाजवादी पार्टी के व्यापार सभा के प्रदेश सचिव अक्षयवर नाथ केसरवानी भाजपा में हुए शामिल

मिर्जापुर। 

मंगलवार को पं. दीनदयाल चौराहा लालडिग्गी पर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री/जिला प्रभारी मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता (नंदी) व नगर विधायक पं0 रत्नाकर मिश्र के समक्ष भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह द्वारा समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव व्यापार सभा/पूर्व जिलाध्यक्ष व्यापार सभा सपा/श्री रामलीला कमेटी बरियाघाट मीरजापुर के संस्थापक सदस्य एवं महामंत्री अक्षैवर नाथ केसरवानी को भाजपा का पट्टा व माला पहनाकर भाजपा में ज्वाइन कराया गया।

तत्पश्चात् केशरवानी ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी के देश व प्रदेश की सरकार प्रधानमंत्री मोदी जी एवं मुख्यमंत्री योगी जी के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुआ। उन्होंने निकाय चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट देने का अपील किया।
समाजवादी पार्टी के लिए लंबे अर्से तक काम करने वाले केसरवानी की शहर मे एक अलग ही क्षवि एवं पहचान है।

इनके ही नेतृत्व में हर साल विजयादशमी के दिन लाखों रामभक्त एतिहासिक एवं पूर्वाचल प्रसिद्ध बरियाघाट मेलें में भगवान श्रीराम एवं पंचमुखी महादेव का आशीर्वाद प्राप्त करते हैं। अक्क्षयवर नाथ केसरवानी को सैकड़ों लोगों के साथ भारतीय जनता पार्टी मीरजापुर के जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई।

पार्टी की सदस्यता लेने के उपरान्त पार्टी कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान केसरवानी ने कहाकि भाजपा प्रत्याशी नगर पालिका मिर्जापुर श्यामसुंदर केशरी की जीत के लिए सर्व समाज का सहयोग और समर्थन से पूरा शहर आह्लादित है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!