शुभकामनाये

नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने संभाली पालिका की कमान; कहा- सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास से नगर में बहेगी विकास की धारा, जनता से किये वादे को करूंगा पूरा 

0 ईओ अंगद गुप्ता ने पालिकाध्यक्ष सहित तमाम सभासदो को पुष्प देकर किया सम्मानित

मिर्जापुर।

नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी सोमवार की सुबह लालडिग्गी स्थित पालिका के प्रधान कार्यालय पहुंचे, जहा उन्होंने शनिवार को पद और गोपनीयता की शपथ लेकर सोमवार की सुबह औपचारिक रूप से पालिका का कार्यभार ग्रहण किया।जहा ईओ अंगद गुप्ता द्वारा नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष और सभासदों को पुष्प देकर सम्मानित किया।

बता दे पालिका पहुंचे पालिकाध्यक्ष ने विधि-विधान के साथ पूजन अर्चन करने के बाद कार्यभार संभाला। इसके बाद जीत कर आए नवनिर्वाचित सभासदों से एक-एक कर परिचय भी प्राप्त किया।पालिका के तमाम विभागाध्यक्षों, अधिकारियो एवं कर्मचारियों से परिचात्यामक मुलाकात की। जहा उनके द्वारा भी पालिकाध्यक्ष को सम्मानित किया गया।

इसके बाद पालिकाध्यक्ष, ईओ के साथ निर्माण, जलकल, जोनल, टैक्स सहित कई पटलो पर जाकर उनके कार्यों के बारे में पूछते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया। इस मौके पर पालिकाध्यक्ष ने कहा है की सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास से नगर में विकास कार्यों को कराया जाएगा। चुनाव के दौरान जनता से किए गए वादे को प्राथमिकता देकर पूरा भी करूंगा।

मीरजापुर पुराने शहरों में से एक होने के साथ ही धार्मिक नगरी भी है। देश के कई कोने से लोग यहां आते है। इसीलिए जनता के सहयोग से नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के कोई कोर कसर नही छोड़ी जायेगी। गंगा घाटों पर सफाई का विशेष ध्यान दिया जायेगा। इस मौके पर सभी नवनिर्वाचित सभासदगण, अशुकांत चुनाहे, पूर्वी नगर अध्यक्ष मनीष गुप्ता, गौरव उमर, अंशुमाली मिश्रा, नितिन गुप्ता, अमित श्रीनेत सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!