News

जीवन को है बनाना खुशियों का तराना, तो आवश्यक है अच्छे दोस्तों का याराना!

मिर्जापुर।

मित्रता दिवस के अवसर पर रोटरी क्लब मीरजापुर द्वारा क्लब के सदस्यों के बीच मित्रता के भावना को मजबूत करने के उद्देश्य से “याराना” कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत रोटरी क्लब के अध्यक्ष रो0 आयुष कुमार सर्राफ ने गायत्री मंत्र एवं राष्ट्रगान के साथ किया। रो0 आयुष कुमार सर्राफ ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अगर जीवन को बनाना है खुशियों का तराना तो आवश्यक है होना अच्छे दोस्तों का याराना।

कार्यक्रम संयोजक रो0 रतन सिंह एवं एन सिमरनजीत कौर ने एन परमजीत कौर, एन मोहिनी, एन रश्मि के सहयोग से क्लब के सभी सदस्यों के लिए विभिन्न प्रकार के खेलों का आयोजन किया जिसमें हँसना मना है, इसके टोपी उसके सर, तम्बोला आदि खेल प्रमुख रहे। क्लब के सभी सदस्यों ने इन खेलों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। प्रत्येक खेलों में विजयी प्रतिभागियों को पुरुस्कार देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सभी सदस्यों को फ्रेंडशिप बैंड बांधकर मित्रता के भावना को प्रकट किया गया। सभी ने यह संकल्प लिया कि रोटरी क्लब मीरजापुर के सभी सदस्य मित्रवत होकर रोटरी के सेवा कार्यों के उद्देश्य को पूरा करेंगे। धन्यवाद ज्ञापन रो0 राजीव अग्रवाल ने किया।

 

इस अवसर पर रो0 जगमीत सिंह, रो0 शिशिर अग्रवाल, रो0 प्रदीप गुप्ता, रो0  मनीष सर्राफ, रो0 सी पी गुप्ता, रो0 रविन्द्र पाल सिंह, रो0 बी बी गोयनका, रो0 गौरी अग्रवाल, रो0 शैलभ खंडेलवाल, रो0 अमित खंडेलवाल, एन प्रीति सर्राफ, एन मनीषा गोयनका, एन अंजू गोयनका, एन शुभा खंडेलवाल आदि लोग उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!