News

मीरजापुर माता लक्ष्मी की नगरी हैं कोई चारागाह नहीं: मनोज श्रीवास्तव 

0 राष्ट्रवादी मंच के मनोज श्रीवास्तव ने कहा अपनी डगर खुद बनाएंगे जनपदवासी
मिर्जापुर।
राष्ट्रवादी मंच की बैठक लालडिग्गी स्थित केंद्रीय कार्यालय पर संपन्न हुई, जिसमें मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि जिले की उर्वरा भूमि राजा महाराजाओं की जागीर और लक्ष्मी स्वरूपा माता विंध्यवासिनी की नगरी हैं। यह कोई चारागाह नहीं। जगत जननी माता के धरती पर जातिवाद का खेल बंद होना चाहिए। जिले में विकास के नाम पर खेल खेलने वालों को जनता सबक सिखायेगी।
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि उपेक्षा से मर्माहत हजारों लोगों ने सत्ता का मोह छोड़कर राष्ट्रवादी मंच का दामन थामा हैं। सत्ता पक्ष के लोग 10 वर्षों से जिले में जनता की भावनाओं के साथ खेल करके जिले की हाल को बेहाल बदहाल कर दिया है। जिले के किसान सिंचाई के पानी के लिए बेहाल है। जबकि हलिया, मड़िहान में पेयजल संकट बढ़ता जा रहा है।

जिले को चारागाह समझने वालों का जिले से निष्कासन बहुत ही जरूरी है। कहा कि आने वाले दिनों में बड़ा आंदोलन होगा। जिसकी तैयारी की जा रही हैं।
राष्ट्रवादी मंच का जिले के सभी ब्लॉकों में टीम खड़ा किया जा रहा है। सदस्यता अभियान जारी है।
लोगों को अनावश्यक चर्चा से बचने और जिले के मान सम्मान के लिए एकजुट होकर अपना डगर खुद बनाने का आह्वान किया। कहा कि जिले की जरूरत जनपद वासी जानता है न कि बाहरी।
बैठक में राष्ट्रवादी मंच के जिलाध्यक्ष अनिल पांडेय, संतोष गोयल, आनंद अग्रवाल, रवि पुरवार, रविशंकर साहू, मनोज दमकल, राजेश सिन्हा, पंचदेव सिंह पटेल, पंकज दुबे, चंद्रशेखर सिंह, संतोषी निषाद, उमा केसरी, मिठाई लाल बिंद, विनोद पांडेय, उदय गुप्ता, मनीष श्रीवास्तव, अनिल कुमार गुप्ता, अखिलेश अग्रहरि, दीपक श्रीवास्तव, हैप्पी सिंह, विजय मोदनवाल, राम शंकर सोनी एवं अनूप अग्रहरि आदि प्रमुख रुप से उपस्थित रहे। संचालन जिला महामंत्री रविशंकर साहू ने किया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!