अभिव्यक्ति

शास्त्री सेतु के मरम्मत का खेल, जांच की उठी मांग तो पुल हुआ चालू : मनोज श्रीवास्तव

0 जनता मांग रही 10 साल का हिसाब
मीरजापुर।
जिले में स्टिकर लगाकर वाहवाही लूटने का खेल ज्यादा दिन नहीं चलेगा। विकास तब कहा जाता जब मंडलीय अस्पताल में हार्ट, न्यूरो और गेस्ट्रो के डाक्टर होते। बेहाल मरीज आज भी दूसरे जिले में इलाज कराने के लिए विवश हैं। केंद्र और प्रदेश सरकार की परम्परागत योजनाओं पर स्टिकर लगाकर रहनुमा बनने का स्वांग किया जा रहा है। जनता सब जानती हैं। उक्त बातें राष्ट्रवादी मंच के संस्थापक मनोज श्रीवास्तव ने सीखड़ ब्लाक के विट्ठलपुर गांव में आयोजित सभा में व्यक्त किया।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि मेडिकल कॉलेज सांसद की कृपा से नहीं योगी सरकार की योजना के तहत आया है। जब हर मंडल को मेडिकल कॉलेज मिला, तो जिले को भी मिला। इसमें कृपा कहा रही। उन्होंने विकास के नाम पर चल रहे खेल की चर्चा करते हुए कहा कि जिले के शास्त्री सेतु के मरम्मत के नाम पर 3 बार धन बटोरा गया। जब सेतु के लिए आये धन के खर्च की जांच कराने की मांग उठी, तो 7 नवम्बर को उसे भारी वाहनों के लिए खोल दिया गया।
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि खेल में शास्त्री सेतु, डाफ़ी और पुरुषोत्तमपुर टोल प्लाजा का आपस में नाता है। जिसके नाम पर चल रहे खेल के सीबीआई जांच की मांग उठी तो शास्त्री सेतु भारी वाहनों के लिए भी खोल दिया गया। कहा कि इसके बावजूद जांच की मांग आज भी जिंदा है। खेल का खुलासा पारदर्शिता के लिए जरूरी है।

राष्ट्रवादी मंच के संस्थापक मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि चोर, उच्चके, बेईमान एवं ठग वहीं पलते हैं, जहा समाज के सज्जन शक्तियां निष्क्रिय और सोती रहती है । समाज को जीवंत रखने के लिए जागना जरूरी है। जवानी में जिंदा दिली है। यह साबित करने के लिए बंटी बबली के रूप में ठगने का काम कर रहे लोगों को उनका बोरिया बिस्तर बांधकर विदा करने का वक्त आ गया है।

उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर लोगों के सामने रोजी-रोटी की समस्या खड़ी की जा रही है। शास्त्री सेतु पर भारी वाहनों के न आने से तमाम लोग बेरोजगार हुए। कहा कि यह जिले के मान, सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई है। इसके लिए राष्ट्रवादी मंच का गठन किया गया है। जिसका सदस्यता अभियान चल रहा है।

कहा कि जनता में पनप रहे आक्रोश को देखते हुए सांसद बिजली के खंभो पर लटक गई है।जब कोई आपके पास आए तो सांसद के 10 वर्ष का हिसाब जरूर मांगना। उन्हें भी लगे कि अब जिले को भरमाया नहीं जा सकता, जनता सब जान गई है।

सभा में रमेश पाठक, अखिलेश शर्मा बीडीसी, कृष्णा महाराज, गोरखनाथ, रामनिवास, जिला संरक्षक संतोष गोयल, अनिल पांडेय जिलाध्यक्ष, चंद्रशेखर मौर्य मिठाई लाल बिंद उपाध्यक्ष, संतोष सिंह प्रवक्ता, जितेंद्र यादव, राम निवास मिश्र, सुरेश बिंद एवं विकास पटेल आदि उपस्थित रहे ।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!