क्राइम कोना

डेयरी संचालक के बाइक की डिग्गी तोड़कर दो लाख दस हजार रुपये की चोरी

राजगढ, मिर्जापुर। 

राजगढ़ थाना क्षेत्र के इमिलिया 84 बाजार में बुद्द्वार की शाम लगभग 6 बजे डेयरी संचालक के बाइक की डिग्गी तोड़कर उसमें रखा दो लाख दस हजार रुपये अज्ञात उचक्को ने गायब कर दिया। जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस को सूचना दिया।सूचना पर पहुची पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरा खगालते हुए जाच पड़ताल में जुटी हुई है।

थाना क्षेत्र के पोखरौद लूसा गांव निवासी समरजीत सिंह गांव में ही डेयरी चलता हैं।समरजीत ने बताया कि बुद्द्वार को एक बैंक से शाम करीब 3:30 बजे दो लाख,बीस हजार रुपया निकला था।जिसमे दो लाख,दस हजार रुपये अपनी बाइक की डिग्गी में तथा दस हजार रुपये अपने पॉकेट में रख लिया और अपने साथी के साथ बाइक से राजगढ़ व नदिहार बाजार में अपना विभिन्न काम करने का बाद,शाम करीब 6:30 बजे इमलिया 84 बाजार पहुचा।एक दुकान के सामने अपने साथी व बाइक को खड़ा कर दुकान के अंदर जाकर कुछ रुपये का फुटकर कराने लगा।जिससे देर होने पर बाइक के पास खड़ा उसका साथी भी उसको बुलाने के लिए दुकान में चला गया। जब दोनो वापस बाइक के पास पहुचे तो बाइक की डिग्गी टूटी हुई व डिग्गी मे रखे रुपये गायब देख समरजीत के होश उड़ गए।आनन फानन में पुलिस को सूचना दिया।मौके पर पहुची पुलिस  आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरा खगालने लगी तथा जाच पड़ताल में जुटी हुई है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष राजगढ़ विजय शंकर सिंह ने बताया कि बाइक की डिग्गी से रुपये गायब होने की जानकारी मिली हैं।प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। जाच पड़ताल की जा रही है।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!