News

जीबीएमएस मे एमएसएमई के सहयोग से उद्यमिता जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

मिर्जापुर। 

शुक्रवार, 29 दिसंबर को घनश्याम बिनानी एकेडमी ऑफ मैनेजमेंट साइंसेज मिर्जापुर में लघु, सूक्ष्म, मध्यम उद्योग विकास कार्यालय प्रयागराज के सहयोग से उद्यमिता जागरूकता कार्यक्रम “एमएसएमई चैंपियंस स्कीम” के तहत  एक कार्यशाला का आयोजन किया गया, जिसमे कि संस्थान के समस्त छात्र छात्राओं को उद्योग से सम्बन्धित विभिन्न जानकारियां प्रदान की गई।

इस अवसर पर अतिथि के रूप में मिर्जापुर उपायुक्त उद्योग अशोक कुमार, एमएसएमई प्रयागराज से आये अधिकारी वैभव खरे एवम प्रेम चंद्र कुमार उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ संस्थान की डायरेक्टर प्रो डॉ ज़ीशान अमीर ने सभी अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया। तत्पश्चात प्रो डॉ ज़ीशान अमीर ने सभी अतिथियों को गुलदस्ता भेंट किया।

कार्यक्रम में उपायुक्त उद्योग अशोक कुमार ने छात्र छात्राओं से एमएसएमई के विभिन्न लोन के बारे में जानकारी साझा किया। एमएसएमई अधिकारी वैभव खरे और श्री प्रेम चंद्र कुमार (वरिष्ठ सांखिकीय अधिकारी) ने एमएसएमई से सम्बन्धित विभिन्न स्कीम के बारे में बताते हुए बच्चों से अपने अनुभव साझा किया। संस्थान की डायरेक्टर प्रो डॉ ज़ीशान अमीर ने छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहाकि यह संस्थान सरकार द्धारा संचालित सभी योजनाओं के बारे में छात्र छात्राओं को जागरूक करने के लिए प्रतिबद्ध है। कार्यक्रम की एंकरिंग प्रवक्ता श्रीमती शिवांगी शिवम् के द्वारा तथा प्रवक्ता अपूर्व पांडेय के द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर संस्थान के समस्त अध्यापक छात्र छात्राएं और कर्मचारी उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!