एजुकेशन

केंद्रीय मंत्री ने एसएसपीपीडी, पीजी कॉलेज में छात्रों को स्मार्टफोन वितरित किया

0 स्मार्टफोन ने जीवन को सरल बना दिया है: अनुप्रिया पटेल
मिर्जापुर।

विधानसभा स्थित एसएसपीपीडी, पीजी कॉलेज में स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर मिर्जापुर की लोकप्रिय सांसद व केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने 240 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने कहा कि दुनिया बहुत तेजी से बदल रही है, यह इंटरनेट का युग है और शासन प्रशासन को भी बेहतर करने के लिए अधिक से अधिक डिजिटल टेक्नोलॉजी का उपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बैंकिंग प्रक्रियाओं को ऑनलाइन कर दिया गया, जिससे आम जनता को काफी सहूलियत मिली है। उन्होंने कहा कि आपके पास स्मार्टफोन है तो आपको कहीं जाने की आवश्यकता नहीं है घर बैठे ही बैंक से जुड़े कार्य कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जब सब कुछ ऑनलाइन उपलब्ध है, चाहे अलग-अलग परीक्षाओं के लिए आवेदन पत्र भरना हो अथवा किसी भी अपने विषय या किसी प्रतियोगी परीक्षा के लिए आवेदन हो यह सब स्मार्टफोन के माध्यम से कर सकते हैं।

इस मौके पर महाविद्यालय के संस्थापक व जिला कोऑपरेटिव बैंक चेयरमैन डॉ जगदीश सिंह पटेल, जिला अध्यक्ष इंजीनियर राम लौटन बिंद, भाजपा जिला महामंत्री हरिशंकर सिंह पटेल, प्रधानाचार्य राकेश मौर्य, बीएड विभाग अध्यक्ष रवि भूषण तिवारी, ऑडिटर आलोक तिवारी स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम में उपस्थित रहे। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष राजकुमार पटेल, जोन अध्यक्ष राजेश मौर्य, आरिफ अली मंसूरी, प्रशांत शुक्ला आदि अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहें।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!