एजुकेशन

नगर पालिका अध्यक्ष ने किया रानी कर्णावती उच्च प्राथमिक विद्यालय मीरजापुर में विंटरकैंप का उदघाटन, प्रधानाध्यापिका मधुरिमा की अनोखी पहल

मिर्जापुर।
नगरपालिका स्थित बेसिक शिक्षा परिषद द्वारा संचालित रानी कर्णावती उच्च प्राथमिक विद्यालय की राज्य शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित प्रधानाध्यापिका मधुरिमा तिवारी ने अनोखी पहल करते हुए सर्दी की छुट्टी में भी बच्चो के शैक्षणिक गुणवत्ता उनके सर्वांगीण विकास के लिए विंटर कैंप का आयोजन 1 जनवरी से 14 जनवरी 2024 तक किया है।कैंप का उद्घाटन नगर पालिका अध्यक्ष श्यामसुंदर केशरी ने किया।
इस शीत कालीन कैंप में बच्चियो के लिए विशेष सिलाई कढ़ाई, पेंटिग, नृत्य , संगीत, कंप्यूटर की शिक्षा, साथ ही बच्चो की माताओ को भी प्रशिक्षित करने की व्यवस्था की गई है। बच्चो के गुनववत्ता पूर्ण शिक्षा उनके सर्वांगीण विकास के लिए सुन्दर पहल की गई है मधुरिमा तिवारी के द्वारा। बच्चो के हित में समय समय पर इस प्रकार का आयोजन करके उनके अंदर स्किल बढ़ाने, उनके अंदर स्वस्थ प्रतिस्पर्धा उत्पन्न करने का प्रयास किये जा रहे है।
प्रधानाध्यापिका के इस सराहनीय पहल की अभिभावकों एवम नगर पालिका अध्यक्ष ने सराहना की। नगर पालिका अध्यक्ष ने विद्यालय का भ्रमण कर बागवानी, गार्डन, विद्यालय के वातावरण की प्रसंसा की। कैंप का समापन 14 जनवरी को किया जायेगा।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!