News

अपनों के बीच उनके लिए कुछ करने के बाद सुकून मिलता है: मनोज श्रीवास्तव

 

मिर्जापुर। भरुहना गांव में राष्ट्रवादी मंच के तत्वावधान में कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर करीब 16 वर्षों से कंबल वितरण कर रहे मनोज श्रीवास्तव ने जिले की उपेक्षा पर जम कर निशाना साधा। कहा कि अपना कह कर सपना दिखाने वाले दम्पति चुनाव आते ही फिर सक्रिय हो उठे हैं। जिले के हालात जस के तस हैं। तब भी गरीबों के बीच कंबल बांटता था आज भी कंबल बांटना पड़ रहा है। कहा कि अपनों के बीच उनके लिए कुछ करने के बाद सुकून मिलता है।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि 10 वर्षों में किसका विकास हुआ। जनता 10 साल में सांसद के काम का हिसाब मांग रही हैं। इसका जवाब आज नहीं तो कल देना होगा। जनता सच्च और झूठ के बीच हिसाब करना भी जानती हैं।

मंच से कहा कि जिले में विकास का ढिंढोरा पीटा जा रहा है। वह कोई प्रयास नहीं है। सबको मिला तो जिले की झोली में भी मेडिकल कॉलेज आ गया। स्टेशन सुधरे तो जिले को भी रास्ते में होने से लाभ मिल गया। इसमें सांसद की भूमिका केवल ढोल पीटने वाली है। किसान सिंचाई के लिए, छात्र परीक्षा परिणाम के लिए और नौजवान काम के लिए भटक रहे हैं।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि चुनाव आते ही सांसद जनता के दर पर जाने लगी है। लेकिन दर्शन मिलने के बाद भी जिले के विकास में कुछ भी नसीब नहीं होगा । कहा कि पूत के पांव पालने में ही नज़र आ जाते है। जब 10 साल विकास के नाम पर सन्नाटा रहा तो अब क्या होगा। यह हालात तब हैं जब पति प्रदेश में और पत्नी देश की मंत्री हैं। जनता ने जीत देकर सत्ता की कुर्सी दिया। सांसद ने जिले के मतदाताओं से वोट लेकर केवल अपने स्वार्थ को साधने का काम किया है । अब वह प्रदेश का मुख्यमंत्री बननें का सपना देख रही हैं। इस बार जनता उनके झांसे में आने वाली नहीं है । कहा कि जो केवल नाम का, वह नहीं किसी काम का । कार्यक्रम में जुटे लोगों को कंबल प्रदान किया गया।

इस मौके पर कंबल वितरण कार्यक्रम की अध्यक्षता भरुहना गांव के पूर्व प्रधान विंध्यवासिनी शुक्ला ने की । इस दौरान अनिल गुप्ता,मनोज दमकल, संतोष यादव, राजकुमार, राजेश सिन्हा, विवेक बिन्द एवं के के श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!