News

75 वीं ऐतिहासिक गणतंत्र दिवस की गौरव गाथा पर गर्व करते दिखें डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल के छात्र

मिर्जापुर।
डैफोडिल्स विद्यालय के तीनों ही शाखाओं में गणतंत्र दिवस की धूम रही। डॉक्टर बी .आर अंबेडकर के नेतृत्व में संविधान बनाने वाले दूरदर्शी लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। संविधान लागू होने के बाद हमारा देश भारत एक गणतंत्र देश बन गया। इसी क्षण को याद करते हुए सर्वप्रथम विद्यालय में स्वतंत्रता सेनानियों को माल्यार्पण करके दीप प्रज्वलन किया गया।

इसके पश्चात स्कूल की निर्देशिका व प्रधानाचार्या ने झंडे को सलामी देते हुए झंडा रोहण किया। विद्यालय में उपस्थित सभी ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देते हुए राष्ट्रगान गाया व इसी के साथ रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत किया गया। विद्यालय की निर्देशिका महोदया श्रीमती अपराजिता सिंह जी ने गणतंत्र दिवस की सभी को शुभकामना दीं।

कहा कि हमारा संविधान हमारा स्वाभिमान है, यह भारत का गर्व है और भारत की पहचान है। इस शुभ अवसर पर तीनों ही शाखाओं की प्रधानाचार्या श्रीमती कंचन श्रीवास्तव, दरक्शा मेहरून ,मिट्ठू बनर्जी, शशि बाला, एकेडमिक हेड प्रेरणा तिवारी, ऑडिटर पूजा मैम, अर्पिता मैम, निहारिका मैम, अवस्थी सर, नम्रता मैम व समस्त शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहीं।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!