News

सेमफोर्ड स्कूल बसही मे 75वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य मे विद्यालय के प्रबंधक इंजीनियर विवेक बरनवाल ने किया झंडारोहण

मिर्जापुर।

सेमफोर्ड स्कूल बसही मिर्जापुर ने 75वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य पर विद्यालय के प्रबंधक इंजीनियर विवेक बरनवाल के द्वारा झंडारोहण करके एवं अमर वीर सपूतों के चित्रों पर माल्यार्पण करके हर्षपूर्वक मनाया गया। कार्यक्रम में विद्यालय में अध्यनरत बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया एवं बच्चों को गणतंत्र दिवस की महत्व के बारे में जानकारी दी गई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि इंद्र कुमार सिंह ने सभी बच्चों अभिभावको एवं शिक्षकों को सुंदर आयोजन के लिए धन्यवाद कहा एवं बच्चों से कहा कि जीवन में जो भी कार्य करें वह ईमानदारी से करें तभी आपका जीवन सफल माना जाएगा। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि डा० प्रत्यूष दुबे जी ने बच्चों को गणतंत्र दिवस के महत्व के बारे में जानकारी दी एवं सभी बच्चों से कहा कि हमेशा राष्ट्रहित एवं राष्ट्र उत्थान में कार्य करना चाहिए।

विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री शैलेश पांडे जी ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया एवं ऐतिहासिक कार्यक्रमों के लिए सभी बच्चों एवं शिक्षक गणों को धन्यवाद कहा। कार्यक्रम के आयोजन में विद्यालय के हेड कोआर्डिनेटर संतोष कुमार सिंह, संतोष मौर्य, संतोष विश्वकर्मा, हर्ष सेठी, ओमप्रकाश दुबे, शर्मिला सिंह आदि सदस्यों का विशेष योगदान रहा।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!