News

कर्तव्य बोध दिवस संग शैक्षिक महासंघ के ब्लाक कार्यकारिणी सीखड का हुआ गठन

मिर्जापुर।

गुरूवार, 22 फरवरी को राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के तत्वावधान मे विकास खंड सीखड़ में कर्तव्य बोध कार्यक्रम के साथ ही ब्लाक  कार्यकारिणी का गठन मगरहा में किया गया।

बैठक में जिलाध्यक्ष राजनाथ तिवारी ने कहाकि शिक्षक का समाज में अतीव महति भूमिका है। शिक्षक छात्रों के व्यक्तित्व निर्माण के साथ-साथ शिक्षा समाज और राष्ट्र के प्रति अपनी महती भूमिका निभा सकता है।

जिला महामंत्री सत्यव्रत सिंह चंदेल ने विकास खंड सीखड़ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुरजीत सिंह वह महामंत्री विकास चन्द्र के साथ ही उनकी पूरी कार्यकारिणी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी।

जिला संगठन मंत्री अनिल त्रिपाठी ने शिक्षक हितों की लड़ाई लड़ने पर बल दिया। वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरभानु सिंह ने कहाकि  विकास खंड सीखड़ इकाई के सहयोग से राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ को मजबूती एवं बल मिलेगा।

जिला कोषाध्यक्ष मनोज शुक्ला ने कहा कि शिक्षकों का शोषण किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके लिए हम सबको जो भी आवश्यकता पड़ेगी, वह किया जाएगा।

कार्यक्रम में जिला संरक्षक शिवाकांत दीक्षित, वरिष्ठ शिक्षक नेता प्रदीप सिंह, आनंद सिंह, नीतू मिश्रा, ममता मोर्य, जितेंद्र सिंह, ललित मौर्य सहित सैकड़ों शिक्षक कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!