LOKSABHA CHUNAV 2019

सपा बसपा गठबंधन के पूर्व प्रत्याशी राजेन्द्र एस बिन्द के प्रेससवार्ता से मचा सियासी तूफ़ान

0 राजेंद्र एस बिंद ने आरोप लगाया:   पार्टी नेताओं ने प्रत्याशी को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी, कई नेताओं के खाते में लाखों रुपए डलवाए और कई ने सीधे फॉर्च्यूनर गाड़ी की ही मांग कर डाली

विन्ध्य न्यूज ब्यूरो, मिर्जापुर ।
पूर्व सपा प्रत्याशी को चुनाव लड़ने के लिए भारी भुगतान करना पड़ा। इसके बाद भी पेट नहीं भरा,  तो कई नेताओं ने फॉर्च्यूनर गाड़ी की मांग कर डाली। पार्टी के कई दिग्गज नेताओं के खाते में लाखों रुपए डाले गये है। यह आरोप है महागठबंधन के पूर्व प्रत्याशी राजेश एस बिंद का। उन्होने पुतलीघर स्थित अपने कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता मे यह आरोप लगाया।

पूर्व प्रत्याशी राजेश एस बिंद का टिकट कटने के बाद से काफी नाराजगी व आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है। राजेंद्र ने आज एक प्रेस वार्ता करते हुए आरोप लगाया है कि टिकट घोषणा होने के बाद से 40 दिन के अंतराल में मैंने पार्टी की सीट जिताने के उद्देश्य से काफी मेहनत की है। ना चाह कर भी उन्होंने सब को संतुष्ट करने का प्रयास किया फिर भी मेरा टिकट काट दिया गया जिसके कारण बिंद समाज में भी काफी आक्रोश व्याप्त है। इसका खामियाजा चुनाव में पार्टी को हो सकता है। राजेंद्र ने बताया कि प्रचार प्रसार व सुविधाओं के नाम पर स्थानीय कई नेताओं के अकाउंट में ऑनलाइन पैसा ट्रांसफर किया है, ताकि प्रचार प्रसार में कोई कमी ना आ सके।  इसका डाटा मेरे पास उपलब्ध है। इससे भी पेट नहीं भरा तो कई नेताओं ने सीधे फॉर्च्यूनर गाड़ी का ही डिमांड कर दिया। कहा कि  समय आने पर उसका खुलासा राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष व सपा कार्यकर्ताओं के समझ जरूर करूंगा। राजेश एस बिंद ने यह भी बताया मिर्जापुर में समाजवादी पार्टी के बताएं 4 गुट समाजवादी पार्टी की गुट बंदी के चलते काटा गया राजेश एस बिंद का टिकट,  जिससे उनके अन्दर काफी नाराजगी है।  नाराज राजेंद्र एस बिंद ने कहा कि भाई ने भाई का गला काटा है,  लेकिन इसके बाद भी उन्होंने सच्चा सपाई होने का दंभ भरा। कहा जिऊगा तो सपा के लिए और मरूंगा भी तो समाजवादी पार्टी के लिए,  लेकिन इस प्रतिद्वंद्विता की लड़ाई में पार्टी को नुकसान ना हो इसके लिए भी प्रयासरत रहूंगा लेकिन अपने समाज में फैले आक्रोश को शांत करने के आशय से भी प्रयास करता रहूंगा। यह पूछे जाने पर कि आपके समाज का वोट किसको जाएगा तो उन्होंने कहा कि सपा को ही जाए इसकी भरसक प्रयास करूंगा। उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए नामांकन करने की भी बात दोहराई।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!