पडताल

कमिश्नर ने अनाथालय और वृद्ध आश्रम का किया निरीक्षण

मिर्जापुर @ विन्ध्य न्यूज.

मंडलायुक्त विंध्याचल मंडल आनंद कुमार सिंह आज अपने धर्म पत्नी व पुत्री के साथ विंध्याचल वृद्धा आश्रम में पहुंचकर निरीक्षण किया तथा परिजनों को पहनने के लिए चप्पल एवं मिष्ठान बिस्किट व गोल्ड रिंग का वितरण किया।

इस अवसर पर आयुक्त ने कहा कि असहाय वृद्धजनों के सहयोग के लिए सभी गणमान्य लोगों व समृद्ध लोगों को आगे आने की आवश्यकता है इस अवसर पर मंडलायुक्त ने वृद्ध जनों के खाने वा रहने तथा भोजन में दिए जाने वाले मीनू के बारे में विस्तृत जानकारी. भी ली . विंध्याचल आश्रम के निरीक्षण के बाद मंडलायुक्त नगर के पक्का पोखरा स्थित अनाथालय आश्रम का भी निरीक्षण किया तथा वहां पर उपस्थित बच्चियों से वार्ता की उन्हें मिष्ठान फल बिस्किट वापी पदार्थ का वितरण किया।

उन्होंने संरक्षिका उनसे कहा कि वृद्धजनों अनाथ बच्चियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए उनके मनोरंजन के साधन खेल टीवी व आदि वस्तु उपलब्ध कराया जाए अनाथालय में उन्होंने कहा कि जो छात्र हैं पढ़ने की योग्य हैं उन्हें स्कूलों में नामांकन भी कराया जाए इस अवसर पर उप निदेशक समाज कल्याण श्री प्रभाकर रंजन जिला प्रोबेशन अधिकारी अमरेंद्र कुमार जिला समाज कल्याण अधिकारी अभय कुमार सिंह उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!