आपका समाज

नाई समाज की मांग पर नपाध्यक्ष मनोज जायसवाल ने बनवाया पंचायती धर्मशाला में एक बड़ा कमरा, फीता काट कर किया लोकार्पण

मीरजापुर।

नपाध्यक्ष मनोज जायसवाल शनिवार की शाम लोहन्दी पहुँचे।जहां नपाध्यक्ष ने पंचायती धर्मशाला में नवनिर्मित एक बड़े कमरे का फीता काट कर लोकार्पण किया। बता दे अखिल भारतीय हिंदू नाई समाज द्वारा कुछ महीनों पहले नपाध्यक्ष से पंचायती धर्मशाला में एक बड़े कमरे के निर्माण की मांग की थी। नपाध्यक्ष ने जनहित और समाजहित में देखते हुये नाई समाज की मांग को पूरा करते हुये कमरे के निर्माण का निर्देश अधिकारियों को दिया था। शनिवार की शाम उसी नवनिर्मित कमरे के लोकार्पण का कार्यक्रम नाई समाज द्वारा रखा गया।

।

इस कार्यक्रम में नपाध्यक्ष ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत कर फीता काट कर कमरे का लोकार्पण किया। इस मौके पर नपाध्यक्ष मीडिया से मुखातिब होते हुये कहा कि अखिल भारतीय हिंदू नाई समाज द्वारा जनहित में पंचायती धर्मशाला निःशुल्क में दिया जाता रहा है। समाज द्वारा धर्मशाला में एक बड़े कमरे की मांग की गयी थी। उनकी मांग को पूरा करते हुये एक बडे कमरे का निर्माण के साथ कमरे में टाइल्स-मार्बल,रंगाई-पुताई और पुट्टी भी करायी गयी है।जिससे समाज के लोग अपने वैवाहिक एवं अन्य कार्यक्रमों को कर सके।

इस मौके पर रामआसरे शर्मा जिला अध्यक्ष, राजू शर्मा नगर अध्यक्ष, हरिशंकर शर्मा जिला महामंत्री, रामदास शर्मा, बेचू लाल शर्मा, मानिक चंद शर्मा, राजेश शर्मा, केदार नाथ सविता, बलराम शर्मा, जिलाजित शर्मा, राजकुमार, रामदयाल, सर्वजीत शर्मा, भानु कोन ब्लॉक अध्यक्ष, बरामदिन शर्मा, समस्त नाई समाज आदि लोग उपस्थित रहे.

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!