क्राइम कोना

अतिथि गृह संचालक तीर्थ पुरोहित ने अलीगढ की विवाहिता संग की अशलीलता

मिर्जापुर।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ जनपद से आदि शक्ति मां विंध्यवासिनी देवी धाम में पूजा के लिए आई महिला के साथ पूजा के आड़ में तीर्थ पुरोहित पंडा ने अश्लील हरकत कर धाम की महत्ता और पेशे को कलंंकित कर दिया।

विन्ध्याचल धाम के पुरानी वीआईपी स्थित गेस्ट हाउस में मंगलवार को महिला के साथ अश्लील हरकत किये जाने का मामला प्रकाश मे आया है। अतिथि गृह चलाने वाले एक तीर्थ पुरोहित पंडा ने महिला के साथ अश्लील हरकत को अंजाम दिया। खुद को राजपत्रित पंडा बताने वाले पंडा की इस करतूत की लोग खुब भर्त्सना कर रहे है।

जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ जनपद से दर्शन पूजन के लिये परिवार सहित आया एक शर्मा परिवार ने तीनो देवियो के दर्शन पूजन के बाद जब पंडा के अतिथि गृह पर पहुचा तो परिवार की बहू को पूजा कराने के बहाने एक कमरे मे ले जाकर कुडी बन्दकर उसके साथ अश्लील हरकत कर दिया।

घटना के बाद पीड़ित विंध्याचल थाने पहुंच गया। भुक्तभोगी महिला के ससुर ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की माग की है। बताया जा रहा है कि जहा पीडित जबरदस्त विरोध दर्ज करा रहा है। बयान और बाईट दिया है, वही इस मामले मे लीपापोती का प्रयास किया जा रहा है। उधर आरोपी का कहना है कि अतिथि गृह मे कमरे के किराये को लेकर हुए विवाद के कारण ऐसा आरोप लगाया गया है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!