LOKSABHA CHUNAV 2024

मुरादाबाद में सकुशल लोकसभा सामान्य निर्वाचन सम्पन्न कराने के लिये 727 जनपद के होमगार्ड को बसो में किया गया रवाना

0 अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुये अच्छे से निभाये जिम्मेदारी: जिलाधिकारी

मीरजापुर।

लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में भी निष्पक्ष व शान्तिपूर्ण ढंग से चुनाव सम्पन्न कराने के लिये आज जनपद के 727 होमगार्ड के जवानों को बसों में बैठाकर रवाना किया गया। जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने होमगार्डो के बसो को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इसके पूर्व उन्होने सभी जवानो को सम्बोधित करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश जनपद में अच्छा कार्य करने का यह परिणाम है कि जनपद मीरजापुर के होमगार्ड के जवानो को मध्य प्रदेश में भेजा गया था जहां पर जवानो के ड्यूटी व आचरण से काफी प्रशंसा मिली हैं।

उन्हेोन कहा कि आगे भी जहां भी हमारे जनपद के जवान निर्वाचन कार्य के लिये जाए अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुये अच्छे से जिम्मेदारी निभायें। उन्होने सभी होमागार्डो को इस पुनीत कार्य के लिये बधाई देते हुये कहा कि वहां जाकर पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ कार्य करे ताकि जनपद की छवि मध्य प्रदेश में भी अच्छी साबित हो। उन्होने कहा कि यदि किसी को किसी प्रकार की परेशानी या दिक्कत हो तो तत्काल होमगार्ड कमांडेड से वार्ता कर सम्पर्क कर सकते हैं।

इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक नितेश सिंह ने भी होमगार्ड के जवानो को निष्ठापूर्वक दायित्व के निर्वहन करने हेतु प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर जिला कमांडेड बी0के0 सिंह ने अपने जवानो के कार्यशौली व मुस्तैदी के बारे में जिलाधिकारी को जानकारी देते हुये बताया कि जनपद मुरादाबाद में अगले चरण में होने वाले लोकसभा सामान्य निर्वाचन को सम्पन्न कराने के लिये 727 होमागर्ड के जवानो को भेजा रहा हैं। इस अवसर पर मण्डलीय कमांडेड सुधाकराचार्य पाण्डेय भी उपस्थित रहें।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!