मिर्जापुर

अपना दल (एस) के पदाधिकारियों ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी डॉ.राम मनोहर लोहिया को दी श्रद्धांजलि

0 पार्टी की जिला कार्यकारिणी के नए पदाधिकारियों का किया गया स्वागत, मासिक बैठक में पार्टी के विस्तार एवं पंचायत चुनाव पर की गई चर्चा

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर। 
महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी डॉ.राम मनोहर लोहिया जी की पुण्यतिथि के अवसर पर अपना दल (एस) की मीरजापुर जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने इस महान स्वतंत्रता सेनानी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें याद किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष इं. रामलोटन बिंद की अध्यक्षता में जिला कार्यकारिणी के नए पदाधिकारियों एवं विधानसभा अध्यक्षों का अभिनंदन भी किया गया। इसके अलावा पार्टी की मासिक बैठक भी आयोजित की गई। कार्यक्रम का आयोजन भरूहना स्थित घनश्याम वाटिका में किया गया था।

 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर अपना दल (एस) के राष्ट्रीय सचिव रमाशंकर सिंह पटेल, मुख्य वक्ता के तौर पर जनपद के छानबे विधानसभा क्षेत्र से विधायक एवं पार्टी के युवा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल प्रकाश कोल, अति विशिष्ट अतिथि के तौर पर किसान मंच के राष्ट्रीय महासचिव रमाकांत पटेल, पंचायत मंच के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मेघनाद पटेल, किसान मंच के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य जवाहर सिंह, पंचायत मंच के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सुनील सिंह एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल के अलावा पार्टी के अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित थे। पार्टी की मासिक बैठक में पार्टी के विस्तार एवं पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा की गई।

 

 

इस अवसर पर मुख्य अतिथि रमाशंकर सिंह पटेल एवं मुख्य वक्ता राहुल प्रकाश कोल ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अनुप्रिया पटेल द्वारा जनपद के विकास एवं समाज के कमेरा, पिछड़ों, वंचितों को विकास की मुख्यधारा में लाने के लिए किए जा रहे महत्वपूर्ण कार्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि आपलोग भी हमारी नेता की तरह लगन एवं मेहनत से पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य कीजिए। आने वाले समय में पार्टी आपको और भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों का अवसर प्रदान करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि जो पदाधिकारी कार्यकारिणी में शामिल नहीं हो सके हैं, उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है। अपने शीर्ष नेतृत्व पर भरोसा रखते हुए ईमानदारी पूर्वक अपना कार्य कीजिए, आने वाले समय में आप को भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जाएगी।
बता दें कि अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद श्रीमती अनुप्रिया पटेल के अनुमोदन से शनिवार देर शाम पार्टी की मीरजापुर जिला कार्यकारिणी एवं विधानसभा अध्यक्षों की सूची जारी की गई। श्रीमती पटेल ने कार्यकारिणी के सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों व विधानसभा अध्यक्षों को शुभकामना संदेश देते हुए कहा कि सभी पदाधिकारी अपना दल (एस) द्वारा तय किये गये सभी संकल्पों को पूरा करने के लिए पार्टी के दिशा निर्देशों का पालन करेंगे एवं अपना दल (एस) की नीतियों को जन जन के बीच पहुंचाना सुनिश्चित करेंगे।

जिला कार्यकारिणी के नए पदाधिकारीीणग
मीरजापुर जनपद के 33 सदस्यीय कार्यकारिणी में इंजीनियर रामलोटन बिंद को जिलाध्यक्ष, उपाध्यक्ष पद पर गोपाल दास शर्मा, राधेश्याम पटेल, संजय उपाध्याय, गुलाब बहादुर व राजकुमार पटेल को बनाया गया है। महासचिव के पद पर सुरेश पटेल, दारा सोनकर, संजय भारती (चौधरी), अजीत सिंह और लालजी मौर्य को, सचिव पद पर हंसराज कोल, सुनील पटेल, अशोक कन्नौजिया, जंगली सिंह, लाल चंद्र बियार, राजाराम पाल, गिरिजा शंकर बिंद, शिवशंकर सरोज, भानू बिंद और मंगल सिंह को नियुक्त किया गया है। शंकर चौहान (लोनिया) को जिला मीडिया सचिव के अलावा सदस्य जिला कार्यकारिणी के तौर पर पूरन प्रसाद गौड़, प्रेम राय चमार, शंकर लाल बिंद प्रधान, शिवशंकर सिंह, कमला शंकर बियार, गोपाल शरण उपाध्याय, श्रीमती रानी पटेल, श्रीमती दयालू कोल, रमाशंकर सरोज, संतोष विश्वकर्मा और अजय खरवार को नियुक्त किया गया है।

 

विधानसभा अध्यक्ष:
गिरिश चंद्र पटेल को मड़िहान, धनंजय सिंह को चुनार, विजय शंकर केसरवानी को नगर, तुलसी पाल को छानबे का विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!