गुमशुदा की तलाश

घोड़े शहीद मजार पर दर्शन करने निकला नेशनल कानवेंट स्कूल का आठवी का छात्र लापता, शेयर करें और मिले तो सूचित करें।

मिर्जापुर जिले के शहर कोतवाली अंतर्गत मोर्चा घर मोहल्ले से घोड़े सहित स्थित बाबा घोड़े शहीद के मजार पर दर्शन पूजन करने गया किशोर गुरुवार को शाम को रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो गया। परिजनों के काफी खोजबीन के बाद भी किशोर का कहीं पता नहीं चलने पर देर रात मे सिटी कोतवाली पहुंच कर गुमशुदगी का तहरीर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली क्षेत्र के मोर्चाघर निवासी उमेश गुप्ता का 13 वर्षीय लडका किशन गुप्ता मोर्चाघर स्थित नेशनल कॉन्वेंट स्कूल में आठवीं का छात्र है। वह प्रत्येक गुरुवार को अपने कार से महज चंद कदमों की दूरी पर स्थित बाबा घोडे शहीद के मजार पर प्रत्येक गुरुवार की तरह गुरुवार को सायं साढे पांच बजे निटला थख। पिता उमेश गुप्ता ने बताया कि लगभग 1 घंटे बीत जाने के बाद जब वह 6:30 बजे तक घर नहीं आया तो वह तुरंत उसको ढूंढने के लिए निकल पड़े देर रात तक उन्होंने हर संभव था और ठिकानों पर उसका पता लगाया लेकिन वह घर नहीं लौटा और ना ही उसका कोई पता चला। पिता उमेश गुप्ता ने गुरुवार को देर रात सिटी कोतवाली पहुंचकर किशोर किशन गुप्ता के लापता होने की गुमशुदगी की तहरीर दी है।

 

बताया कि उसका रंग गेहूंआ और कद लगभग पाँच फीट चार इंच है। किसी भी व्यक्ति को मिले तो वह उनके नंबर 9415679789, 7007368479 पर अवश्य सूचित करे।

 

पढ़ने के बाद खबर के इस लिंक को अन्य ग्रुपों में अवश्य शेयर करें। हो सकता है, आपके एक शेयर से किसी किसी पिता को उसके लाल का पता चल जाए।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!