धर्म संस्कृति

डॉ. सरला सर्राफ पब्लिक स्कूल में बच्चो ने मदर मेरी का स्वरुप धारण कर गोद में ईशा मसीह के बाल रूप को दर्शाया

भास्कर ब्यूरो,  मिर्ज़ापुर। 

 नगर के विजयपुरा भटौली रोड स्थित डॉ. सरला सर्राफ पब्लिक स्कूल में क्रिसमस के पूर्व संध्या   एवं आने वाले नव वर्ष – 2018 के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विद्यालय के बच्चों ने कार्यक्रम में मदर मेरी का स्वरुप धारण कर उनके गोद में ईशा मसीह के बाल रूप को दर्शाया। बच्चों ने क्रिसमस ट्री को कई प्रकार के खिलौने, झालर एवं साज सज्जा के सामान के साथ सजाया एवं संता क्लॉज का रूप धारण कर के बच्चों को विभिन्न प्रकार के तोहफे दिए। बच्चों ने परी का रूप धारण कर के एवं हाथ में बैलून लिए ईशा मसि के बाल रूप का स्वागत करते हुए खुशियां मनायीं। 

इस अवसर पर पिक अप फर्स्ट, ब्लो इट ऑफ, गेस इट रॉन्ग, मेक द बैलेंस जैसे विभिन्न खेल का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों ने खूब आनंद लिया। बच्चों ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को क्रिसमस एवं नववर्ष की शुभकामना देते हुए ईसा मसीह द्वारा दिए गए प्रेम और भाईचारे के साथ रहने के संदेश को आत्मसार करने की शिक्षा दी एवं शपथ लिया की नए वर्ष में बीते वर्ष में किये गए गलती को नहीं दोहराएंगे एवं कुछ अच्छा करने का प्रयास करेंगे। 

इस अवसर पर चेयरमैन दिनेश चंद्र सर्राफ, डायरेक्टर आयुष कुमार सर्राफ, अमित यादव, रवि यादव, महेंद्र गुप्ता, नीतू गुप्ता, साधना तिवारी ,प्रियंका शर्मा, अस्मिता श्रीवास्तव, महिमा वॉकर, सुमन पांडेय उर्वशी जायसवाल, आदि लोग मौजूद थे।   

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!