हक हहुक की लड़ाई

पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल करने हेतु विधायक राहुल प्रकाश को अटेवा ने ज्ञापन सौंपा

0 30 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला मैदान के अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील 

आज दिनांक 01/04/2018 को आल टीचर्स/इम्प्लॉइज वेलफेयर एसोसिएशन (अटेवा) के बैनरतले जगत जननी मां विंध्यवासिनी के आशीर्वाद से मीरजापुर अटेवा टीम द्वारा पुरानी पेंशन बहाली के लिए 30 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला मैदान के रण में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर पुरानी पेंशन जो हमारा संवैधानिक अधिकार है लेकर रहेंगे की हुंकार भरी।
मीरजापुर क्रांतिकारी अटेवा टीम द्वारा हाथों में काली पट्टी बांध कर नवीन पेंशन प्रणाली का विरोध जताते हुए पुरानी पेंशन जो हम सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए हितकारी है लागू करने के लिए आवाज बुलंद की गयी। बंधु जी संघर्ष करो मिर्जापुर अटेवा टीम आपके साथ है के नारे से मिर्जापुर की धरती गुंजायमान रही।  जनपद मिर्जापुर के विधानसभा छानबे के विधायक माननीय राहुल कोल जी को 2004 के बाद नियुक्त सभी सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल करने हेतु ज्ञापन सौंपा गया। विधायक जी को नवीन पेंशन प्रणाली के विरुद्ध सरकारी कर्मचारियों में व्याप्त रोष से अवगत कराया गया और उन्हें आगामी 30 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला मैदान में एनएमओपीएस के बैनरतले होने वाले प्रस्तावित धरने के बारे में भी अवगत कराया गया। विधायक श्री कोल ने आश्वासन दिया और कहाकि यह मुद्दा सभी पेंशन विहीन सरकारी कर्मचारियों और उनके परिवार से जुड़ा है लिहाजा पुरानी पेंशन बहाली के लिए खुद मुख्यमंत्री जी से बात करने का आश्वासन दिया।
आज मीरजापुर अटेवा की क्रांतिकारी टीम द्वारा हाथों में काली पट्टी बांध कर तथा मशाल जुलूस निकालकर नवीन पेंशन योजना का विरोध किया गया और पुरानी पेंशन बहाल होने तक आंदोलन जारी रखने का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अंजना सिंह, जिला महामंत्री शंशाक सिंह, जिला महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष श्रीमती कंचन चौधरी, जिला सहसंयोजक राजेश कुमार सिंह, जिला संरक्षक धीरेन्द्र सिंह, मझवा ब्लाक अध्यक्ष सोनू सिंह, मड़िहान ब्लाक अध्यक्ष रविंद्र कुमार, लालगंज ब्लाक के महामंत्री कमलेश कुमार, पहाड़ी ब्लाक के प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष संजय सिंह, मझवा ब्लाक से हरिओम शर्मा, आशिक इकबाल, बाबूलाल, लालगंज ब्लाक से श्रीमती किरन सिंह, श्रीमती शीला सिंह, आसुतोष कुमार पांडेय, नवीन चंद्र मिश्र, गणेश शर्मा।
पहाड़ी ब्लाक से श्रीमती ममता यादव, श्रीमती रीता सिंह, रबीन्द्र कुमार, मड़िहान ब्लाक से ब्लाक संरक्षक उमाशंकर, शिवप्रताप, अनिल कुमार, संजय कुमार, राजेश कुमार सिंह, गायत्री नारायण, संतोष मिश्रा,
कोन ब्लाक से अवधेश कुमार, सिटी ब्लाक से श्रीमती माधुरी सिंह, आंनद सिंह के अलावा धीरज गुप्ता, दीपक, राजन दूबे, शैलेन्द्र सिंह, आशुतोष, सत्येन्द्र और अन्य कई अटेवा के जांबाज सिपाहीयो को आशा और विश्वास दिलाती हुं की आप सब ऐसे ही पुरानी पेंशन बहाली तक ऐसे ही इस महाआंदोलन का हिस्सा बने रहेंगे। इस दौरान NPS के खिलाफ जंग अभी जारी है। OPS के लिए 30 अप्रैल दिल्ली कूच की तैयारी है। मत पूछ कि तेरे भाग्य में पुरानी पेंशन का योग कितना है। ये सोच पुरानी पेंशन की लड़ाई में तेरा सहयोग इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए इस अवसर पर उपस्थित समस्त पेंशन विहीन साथियों एवं अटेवा के प्रति समर्पित मिर्जापुर अटेवा परिवार के प्रत्येक सदस्य हार्दिक आभार एवं धन्यवाद ज्ञापन किया।  इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए इस अवसर पर उपस्थित समस्त पेंशन विहीन साथियों एवं अटेवा के प्रति समर्पित मिर्जापुर अटेवा परिवार के प्रत्येक सदस्य का हार्दिक आभार एवं धन्यवाद ज्ञापन किया।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!