संत रविदास नगर भदोही

प्रहलाददास के शपथ ग्रहण समारोह में हुई धनवर्षा, खूब गरजे सांसद

0 उपजिलाधिकारी सुनील कुमार ने ओंकार वाटिका में अध्यक्ष और सभासदों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलायी
ब्यू्रो रिपोर्ट, गोपीगंज (भदोही)।

कालीन नगरी भदोही में मंगलवार को पहला शपथ ग्रहण समारोह गोपीगंज नगर पालिका परिषद के नवनिर्वाचित चेयरमैंन प्रहलाददास गुप्ता का हुआ। उप जिलाधिकारी सुनील कुमार ने खचाखच भीड़ से भरे ओंकार वाटिका में अध्यक्ष और सभासदों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलायी।

भदोही जिले के कुल सात नगरों में एक नगर पालिका परिषद गोपीगंज में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने नगर के विकास का पूरा भरोसा दिया। कहा कि नगर के विकास को धन की कमी आड़े नहीं आने पाएगी। उन्होने नगर के विकास को अपनी निधि से दस लाख रूपये देने की घोषणा की। साथ ही केन्द्र सरकार के महत्वपूर्ण सिक्सलेन योजना के तहत ओवरब्रिज निर्माण में नागरिकों से सहयोग करने की बात कही।

नगर पालिका परिषद गोपीगंज के चेयरमैन प्रहलाददास गुप्ता के शपथ ग्रहण समारोह में जहां नागरिकों का हुजूम उमड़ पड़ा था, वहीं सांसद व विधायक की मौजूदगी के बाद भी भाजपाई चेहरे कम ही नजर आए। इस मौके पर विधायक दीनानाथ भाष्कर, केशव कृपाल पांडेय, बृजेश गुप्ता, ग्यानेश्वर अग्रवाल, सुनील मिश्रा, शिव शंकर गुप्ता, रेनू पांडेय, रतन लाल अग्रहरि समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!