राजनीतिक कोना

वार्ड को जनसमस्याओं से दिलायेगे निजात: तरूण आर्य

कार्यकर्त्ता सम्मेलन मे दावेदारो ने किया शक्ति परीक्षण    
ब्यूरो रिपोर्ट,  मीरजापुर।

राजस्थान इण्टर कालेज में कार्यकर्ता सम्मेलन के बहाने भाजपा के पदाधिकारियों ने दावेदारों के जोरआजमाईश को देखा यहां नगर के विभिन्न वार्डों से सभासद पद के लिए दावेदारी करने वालों ने संख्या बल को आधार बनाकर शक्ति प्रदर्शन किया।

नगर पालिका के शुक्लहा वार्ड के युवा भाजपा नेता तरूण कुमार आर्य वार्ड के विभिन्न मुहल्लों शुक्लहा गली राजेन्द्र नगर, टीचर कालोनी, न्यू कालोनी, काशी कालोनी आदि स्थानों से सैकड़ों की संख्या में टेम्पो हाई है करते हुए सम्मेलन में पहंुचे उनका कहना था कि वार्ड से सम्बन्धित मोहल्लो में विकास की बात तो दूर रही साफ सफाई तक की व्यवस्था नहीं है वार्ड के बाशिन्दे नगर में रहते हुए गवईं जीवन जीने को मजबूर हैं । कहा कि जनता का सहयोग मिला तो वार्ड के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोडेंगे। उनके साथ अरूण कुमार आर्य, रविकान्त सिंह, गुलशन कसेरा, छांगुर गुप्ता, राकी शर्मा, संजय भारती, महेन्द्र उपाघ्याय, किशन सोनी, बंटी सोनी, विशाल गौड़, सन्तोष अग्रहरि, सोनू जायसवाल, निजाम अंसारी, सन्तोष कुशवाहा, रितेश गुप्ता, साबिर अली आदि रहे।

वार्ड नं0 34 भटवा की पोखरी के संभावित उम्मीदवार ओमप्रकाश गुप्ता वार्ड की समस्याओं को लेकर काफी चिन्तित दिखे उनका कहना था कि लक्ष्मण प्रसाद की गली भटवा का पोखरी आदि ऐसे मोहल्ले हैं जहां हल्की बारिश के बाद भी काफी जल जमाव हो जाता है इन मोहल्लों में साफ सफाई के प्रति ध्यान नहीं दिया जाता। यहां के पात्र बाशिन्दों को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ तक नहीं मिल पाया है। कहा कि जनता का सहयोग मिला तो वार्ड के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोडेंगे। इनके साथ रजनी गुप्ता, अम्बिका साहू, गणेश प्रसाद, शिव कुमार गुप्ता, वेद प्रकाश गुप्ता, राहुल गुप्ता, बच्चा गुप्ता समेत सैकड़ों लोग जुलूस में मौजूद रहें।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!