कुछ अलग

पुलिसकर्मियों ने छोटे दुकानदारों व फुटकर विक्रेताओं से मिट्टी के बने दीप खरीदे, थाना/चौकी को सजाया

 मिर्जापुर।

 

दीपावाली पर्व के अवसर पर डीजीपी के द्वारा दिए गये आदेश के अनुपालन में पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में समस्त थाना/चौकी पर पुलिसकर्मियों द्वारा अपने-अपने क्षेत्र के छोटे दुकानदारों व फुटकर विक्रेताओं से मिट्टी के बने दीप खरीदे गये। जिनसे थाना/चौकी को सजाया गया तथा क्षेत्रवासियों से अनुरोध किया गया कि वह भी इस अवसर पर छोटे दुकानदारो से मिट्टी के बने दीप से ही अपने घर को प्रकाशित करें और हर्षोल्लास के साथ दीपावली पर्व को मनाये।

 

 

दीपावली पर्व के दौरान जनपद मीरजापुर में पुलिस बल की नामवार व दायित्व वार ड्यूटी, विशेष दंगा नियंत्रण उपकरणों के साथ लगाकर सम्पूर्ण जनपद क्षेत्र में सघन चौकसी व निगरानी की जा रही है तथा विभिन्न स्थानों पर सुरक्षित माहौल पैदा करने हेतु पुलिसबल द्वारा लगातार भ्रमण/गश्त की जा रही है। जनपद में पुलिस बल की ड्यूटी इस प्रकार लगायी गयी है कि लोग निर्भय वातावरण में हर्षोल्लास के साथ खूब धूमधाम से त्योहार मना सके।

 

 

नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए और AB STAR NEWS चैनल पर समाचार और विज्ञापन के लिए आप ब्यूरो चीफ विमलेश अग्रहरि के मोबाइल नंबर 8299113438 या 7355757272 पर, ईमेल: mirzapurbhaskar@gmail.com या संकटमोचन ब्यूरो कार्यालय पर संपर्क कर सकते है। 
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!