भ्रष्टाचार केे खिलाफ

कौन सा त्योहार कैसी दिवाली, 53 दिन बिता डाली

० नगर पालिका एवं ग्राम पंचायतों में कराए गए विकास कार्यों की जांच के लिए बैठे हैं धरने पर
विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर @ विंध्य न्यूज़
                 आजादकर कमलेश सिंह चौहान जिला प्रवक्ता एवं नगर अध्यक्ष विश्व हिंदू जागरण परिषद के नेतृत्व में पिछले 11 सितंबर 2019 से प्रारंभ किए गए अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन एवं क्रमिक अनशन का अनवरत 53 वें दिन भी प्रदर्शन जारी रहा। अब तक जिला प्रशासन उनकी मांगों पर सुनवाई में होने के कारण अवहेलना करना जारी रखे हुए हैं।
   कमलेश चौहान विगत 53 दिन से जिले के नगर पालिका एवं ग्राम पंचायतों में कराए गए विकास कार्यों की स्वतंत्र संस्था से जांच और भौतिक सत्यापन कराए जाने की मांग को लेकर नगर के सिटी क्लब के मैदान में टेंट लगाकर 24 घंटे लगातार अनवरत धरना प्रदर्शन पर बैठे हुए हैं। धरनारत कमलेश चौहान ने बताया कि 55 दिन के बाद बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा।
                 बताया कि पिछले 53 दिनों से हम लोगों की मांगों पर जिला प्रशासन के द्वारा कोई संज्ञान न लेने के एवं हमारी अवहेलना करने से क्षुब्ध होकर नेशनल हॉकर फेडरेशन के राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश अध्यक्ष भारतीय मानवाधिकार एसोसिएशन मनीष सिंह अपने संगठन के सदस्यों पदाधिकारीगण के साथ धरना स्थल पर आकर मन से हमारे द्वारा जारी संघर्ष को समर्थन प्रदान करने की घोषणा की और सहयोग प्रदान करने कराने का आश्वासन भी प्रदान किया। इस दौरान उमा बरनवाल रूपेश गुप्ता, कुर्बान हाशमी, स्मृति गुप्ता,  राजेश,  राजेंद्र समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।
नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए और AB STAR NEWS चैनल पर समाचार और विज्ञापन के लिए आप ब्यूरो चीफ विमलेश अग्रहरि के मोबाइल नंबर 8299113438 या 9415674252 पर, ईमेल: mirzapurbhaskar@gmail.com या संकटमोचन ब्यूरो कार्यालय पर संपर्क कर सकते है। 
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!