खेल खिलाड़ी

मिर्जापुर क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में टूर्नामेंट शुरू, शोल क्रिकेट क्लब ने जीता उद्घाटन मैच

विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर।
स्वर्गीय दाता राम शुक्ल डिवीजन डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग 2019 का आयोजन नगर के महुअरिया स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के सामने बीएलजे मैदान में सोमवार को आयोजित किया गया। मैच का उद्घाटन नगर पालिका मीरजापुर के चेयरमैन मनोज जायसवाल ने बैटिंग करके किया। इस दौरान मुख्य अतिथि मनोज जायसवाल ने खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर परिचय प्राप्त किया और उन्हें खेल के लिए आमंत्रित किया।  विशिष्ट अतिथि के रूप में श्याम बहादुर सिंह रहे। उपस्थित अतिथियों का स्वागत जहान्वी प्रकाश तिवारी द्वारा किया गया जबकि संचालन मिर्जापुर क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव विवेक दुबे ने किया।
    इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए चेयरमैन मनोज जायसवाल ने कहाकि मिर्जापुर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष परितोष बजाज निश्चित रूप से बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने संगठन के माध्यम से क्रिकेट प्रेमियों को प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में आगे ले जाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिताओं के आयोजन से ना सिर्फ स्पर्धा की भावना जागृत होती है बल्कि खेल की भावना भी बढ़ती है।
सोमवार को खेले गए उद्घाटन मैच में केबीपीजी कालेज बनाम शोल क्रिकेट क्लब खेला गया। टास हारकर पहले बैटिंग करते हुए केवी कॉलेज ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 98 रन बनाए, जिसमें राजेश यादव ने 32 दिलीप ने 15 रन का योगदान दिया। वहीं स्वयं क्रिकेट क्लब की तरफ से बॉलिंग करते हुए अभिनव दीपक व गौरव ने दो-दो विकेट लिए जवाब में सोल क्रिकेट क्लब ने 15.2 बॉल पर 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमें सार्थक ने 33 सौरभ ने 28 रन का योगदान किया।
केवीपीजी कॉलेज की तरफ से बॉलिंग करते हुए दिलीप सुनील व रवि ने एक-एक विकेट चटकाए। आज की रामायण मनोज और बृजेश है जबकि स्कोरर राजीव लोचन विश्वकर्मा रहे। इस अवसर पर गोवर्धन यादव टीटू,  सुरेश मौर्य, विक्रम जैन, अनुराग त्रिपाठी,  अशोक चौरसिया,  विनोद यादव, जानवी प्रकाश तिवारी, डॉ राजेश यादव आदि मौजूद रहे।
नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए और AB STAR NEWS चैनल पर समाचार और विज्ञापन के लिए और हमसे जुड़ने के लिए आप ब्यूरो चीफ विमलेश अग्रहरि के मोबाइल नंबर 8299113438 या 9415674252 पर, ईमेल: mirzapurbhaskar@gmail.com या संकटमोचन ब्यूरो कार्यालय पर संपर्क कर सकते है। 
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!