ग्लैमर

परिवार सहित रोटरी क्लब मिर्जापुर गौरव के सदस्य नववर्ष पर थिरके

विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर। 
रोटरी क्लब मिर्जापुर गौरव के तत्वावधान में नव वर्ष के उपलक्ष में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन क्लब के सभी सदस्यों द्वारा नगर के नारघाट स्थित होटल श्याम उत्सव वाटिका में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के दौरान रोटरी क्लब मिर्जापुर गौरव के महिला पुरुष सदस्यों सहित बच्चों ने विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं सहित विभिन्न फिल्मी गानों पर डांस करते नजर आये।
लजीज व्यंजन कार्यक्रम में भाग लिया और विभिन्न प्रकार के व्यंजनों का लुत्फ भी उठाया। इस दौरान रोटरी क्लब के सदस्य अपने अपने जोलो के साथ जमकर विभिन्न गानों पर थिरके और मस्त नजर आए। उत्साह के साथ भाग लेने वाले कलाकारों ने कहांकी इस तरह के कार्यक्रमों से आपसी प्रेम भाईचारा और सौहार्द बढ़ती है और परिवार सहित आनंद उठाने का अवसर भी प्राप्त होता है। सभी खेल प्रतियोगिताओं में विजई लोगों को क्लब की ओर से पुरस्कृत और सम्मानित किया गया। क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन हिमांशु जायसवाल ने कहा कि क्लब की ओर से सामाजिक कार्य चल रहे हैं, क्लब समाज सेवा के लिए संकल्पित है। आए हुए अतिथियों के प्रति आभार ज्ञापन रोटेरियन विनोद गुप्ता द्वारा किया गया।
इस अवसर पर रोटेरियन रमन पहवा, रोटेरियन निखिल अग्रवाल, रोटेरियन रवि कटारे, रोटेरियन नीलम जायसवाल, रोटेरियन अमित अहूजा, रोटेरियन आरती अग्रवाल, रोटेरियन अखिलेश सिंह, रोटेरियन आशीष मेहरोत्रा, रोटेरियन दीपक कुशवाहा, रोटेरियन परवीन पहवा, रोटेरियन संदीप जैन, रोटेरियन शशि मेहरोत्रा, रोटेरियन जसविंदर सिंह सरना, रोटेरियन शुभम बांगड़ कटारे,  रोटेरियन संजय गुप्ता, रोटेरियन अमित सिंह आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का समापन हिमांशु जायसवाल द्वारा संबोधन के पश्चात किया गया।
नोट:- विन्ध्य न्यूज एवं दैनिक भास्कर हिन्दी दैनिक मे किसी भी समाचार/विज्ञापन/सूचना/सम्मन/नोटिस/मार्कशीट गुमी/ नाम परिवर्तन/ जन्मदिन मुुबारक लगवाने के लिए और AB STAR NEWS चैनल पर समाचार और विज्ञापन के लिए और हमसे जुड़ने के लिए आप ब्यूरो चीफ विमलेश अग्रहरि के मोबाइल नंबर 8299113438 या 9415674252 पर, ईमेल: mirzapurbhaskar@gmail.com या संकटमोचन ब्यूरो कार्यालय पर संपर्क कर सकते है। 
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!