पडताल

अपना दल (एस) के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल की शिकायत पर सड़क निर्माण की जांच के लिए चार सदस्यीय उच्चस्तरीय कमेटी का गठन

0 आम जनता से संबंधित किसी भी कार्य में लापरवाही अथवा करप्शन बर्दाश्त नहीं: आशीष पटेल
विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर।
अपना दल (एस) के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य आशीष पटेल की शिकायत पर मिर्जापुर-टिकरी अनुभाग पर निर्मित सड़क में बरती गई लापरवाही मामले की जांच के लिए एक उच्चस्तरीय कमेटी का गठन कर दिया गया है। चार सदस्यीय यह कमेटी 9 जनवरी से जांच प्रक्रिया शुरू कर देगी।
कमेटी में पीडब्ल्यूडी के सेवानिवृत चीफ इंजीनियर अशोक कुमार सिंह, मै. थीम इंजीनियरिंग सर्विसेज के अथॉरिटी  इंजीनियर टीम लीडर वीके सिंह, पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता एके सिंह और मे. आरसीसी डेवलपर्स प्रा.लि. मेरठ के प्राधिकृत हस्ताक्षरकर्ता गौरव भारद्वाज शामिल होंगे। यह कमेटी 9 जनवरी को नटवा चुंगी से जांच कार्य शुरू करेगी।
बता दें कि अपना दल (एस) के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल ने 3 जनवरी को निर्माणाधीन राष्ट्रीय मार्ग संख्या 76 ई / 35 के मिर्जापुर – टिकरी अनुभाग पर सड़क उखड़ने से उपलब्ध गिट्टी / पुरानी गिट्टी के पुर्नप्रयुक्तीकरण की शिकायत की थी। उन्होंने यह भी बताया था कि स्थानीय समाचार पत्रों में पुरानी गिट्टी प्रयोग किए जाने की खबरें भी प्रकाशित हुई हैं।
आशीष पटेल का कहना है कि हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी करप्शन के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं। जनता से संबंधित किसी भी कार्य में किसी तरह की लारवाही अथवा करप्शन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अत: जनपद में भी इस तरह की कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!