जन सरोकार

समाजसेवी व वेदान्ता हॉस्पिटल नरायनपुर के मैनेजिंग डायरेक्टर की अनोखी पहल

 

विमलेश अग्रहरि, मिर्जापुर।
समाजसेवी व वेदान्ता हॉस्पिटल नरायनपुर के मैनेजिंग डायरेक्टर इं. प्रवीण कुमार सिंह द्वारा देश में फैली महामारी कोरोना वायरस से पीड़ित क्षेत्रीय मरीजों हेतु आइसोलेशन अथवा क्वॉरेंटाइन वार्ड हेतु निशुल्क सरकार को देने की पेशकश की है। इसके अलावा उन्होंने हॉस्पिटल के इंफ्रास्ट्रक्चर जैसे- ऑक्सीजन सिलेंडर, एंबुलेंस व डीजी सेट आदि की सुविधाएं 24 घंटे देने की पहल की है। सरकार अपने डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, दवाइयों तथा चिकित्सकीय संसाधनों आदि के द्वारा हॉस्पिटल के इंफ्रास्ट्रक्चर का उपयोग कर सकती है।

 

इस संबंध मेंें उन्होंने जिलाधिकारी मिर्जापुर व मुख्य चिकित्साधिकारी मिर्जापुर को अवगत करा दिया है, जिस पर उन लोगों ने सहमति जताई है। इस तरह की पेशकश अपने आप में क्षेत्रीय कोरोना से पीड़ित मरीजों के लिए संजीवनी बूटी के समान है। इसके पूर्व भी इं. प्रवीण कुमार सिंह ने अपने एंबुलेंस व अन्य संसाधनों के द्वारा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में कोरोना से संबंधित जानकारी व बचाव आदि के बारे में लोगों को जागरूक करने का कार्य किया था।
इं. प्रवीण कुमार सिंह ने जनपद के बड़े-बड़े व नामी-गिरामी हॉस्पिटलों से भी इस तरह की पहल करने की अपील की है, जिससे कोरोना से पीड़ित क्षेत्रीय जनमानस का उपचार हो सके और हम अपनी देश के व समाज के प्रति दायित्वों का निर्वहन कर सकें।

 

नोट- भास्कर प्रकाशन प्राईवेट लिमिटेड द्वारा प्रकाशित भारत के सबसे बड़े समाचार पत्र समूह “दैनिक भास्कर”, विंध्य मीडिया वेंचर्स द्वारा प्रसारित “विंध्य न्यूज़” एवं एबी स्टार न्यूज़ चैनल पर किसी भी समाचार अथवा विज्ञापन के लिए उपरोक्त सभी के मिर्जापुर ब्यूरो चीफ विमलेश अग्रहरि के मोबाइल नंबर 9415 6742 52 या 8299113438 पर या  हमारे ब्यूरो कार्यालय संकटमोचन मंदिर के पास  संपर्क करें। यदि आप मिर्जापुर जनपद या किसी भी जनपद के किसी भी क्षेत्र से कार्य करने के इच्छुक हैं, तो भी संपर्क कर सकते हैं। 
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!