मिर्जापुर लाक डाउन

अपना दल एस अध्यक्ष ने की दूसरे राज्यों में फंसे यूपी के निवासियों को लाने की मांग

-पार्टी अध्यक्ष मिर्जापुर की सांसद व पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने मुख्य मंत्री के प्रमुख सचिव को लिखा पत्र
विमलेश अग्रहरि

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर।

अपनादल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मिर्जापुर की सांसद पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने अन्य राज्यों में फंसे प्रदेश के अलग-अलग जिलों के लोगों को उनके अपने गृह जनपद लाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव को बुधवार को पत्र लिखा। उन्होंने यह भी कहा है कि जब तक यह संभव न हो, प्रवासियों को उनके ही स्थान पर भोजन आदि की उपलब्धता सुनिस्चित करने के लिए संबंधित प्रदेशों के नोडल अधिकारियों को निर्देशित किया जाए।
बता दें कि लॉक डाउन के दौरान अपना दल (एस) की ओर से सांसद श्रीमती पटेल के मिर्जापुर स्थित सांसद जनसंपर्क कार्यालय, पार्टी के लखनऊ स्थित कैंप कार्यालय तथा दिल्ली स्थित सांसद के आवास पर स्थापित हेल्पलाइन नंबरों पर फोन करके महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली या अन्य राज्यों में फंसे उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों के लोगों ने खुद को घर आने में मदद करने की अपील की थी। जिन लोगों ने भी फोन किए, उनकी सूची तैयार की गई। बुधवार को ऐसे प्रमुख लोगों की सूची के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा गया कि इनको घर लाने की व्यवस्था की जाए। पत्र में सांसद ने कहा है कि पार्टी द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबरों पर मदद के लिए हजारों फोन आए। दूसरे प्रदेशों में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बनाए गए नोडल अधिकारियों से उनकी कुछ समस्याओं का निदान कराया गया, लेकिन इन प्रमुख लोगों की समस्या का हल आपके हस्तक्षेप के बिना संभव नहीं है।
पार्टी अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि इन सभी लोगों को इनके गृह जनपदों में लाने और जब तक नहीं लाए जा सकते, तब तक भोजन आदि उपलब्ध कराने का निर्देश नोडल अधिकारियों को दें।
बता दें कि भारत सरकार द्वारा बुधवार 29 अप्रैल को ही एक पत्र जारी करके इस कार्य को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के विवेक पर छोड़ा गया हैं।

For any information, news and advertisement, you can call us on 8299113438.

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!