पडताल

गुमशुदगी दर्ज कराने के पहले ही महिला की हत्याकर शव को ठिकाने लगाया जा चुका था

0 मायके पक्ष के लोगों ने पहले ही जताई थी हत्या कर शव गायब करने की आशंका

0 पंडरी थाने में पति समेत चार के खिलाफ हत्या कर साक्ष्य छिपाने के मामले में मुकदमा दर्ज

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर।
पडरी थाना क्षेत्र के भरपुरा गांव निवासी ससुराल से लापता विवाहिता की शव दस दिन पूर्व प्रयागराज की मेजा पुलिस ने टोस नदी से बरामद कर ली थी। जिसकी जानकारी रविवार को होने पर पंडरी पुलिस मेजा गयी जहां विवाहिता की पहचान मायके पक्ष के लोगों द्वारा कर ली गयी।
जानकारी के अनुसार सीमा सोनी पत्नी संदीप सोनी उर्फ रिंकू सेठ उम्र करीब-30 वर्ष निवासिनी भरपुरा थाना पड़री की गुमशुदगी उसके पति द्वारा 15 मई को दर्ज करायी गयी थी। इसी क्रम में आज रविवार को प्रभारी निरीक्षक पड़री मंजय सिंह को प्रयागराज के थाना मेजा अन्तर्गत अज्ञात महिला का शव 10 दिन पूर्व (14.05.2020 को) टोंस नदी में मिलने की सूचना प्राप्त हुई। परिजनो द्वारा वस्त्रों एवं फोटो से उक्त गुमशुदा की पहचान की गयी। शादी वर्ष 2009 में हुई थी। प्रकरण में हत्या का अभियोग पंजीकृत कर अग्रेतर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने इस प्रकरण में विवाहिता के सास ससुर पतििििि और देवर के खिलाफ धाराााा 302 और 201 आइपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
बता दें कि इस मामले में मड़िहान निवासी मायके पक्ष के लोगों ने पहले ही एसपी को शिकायती पत्र देकर ससुराल पक्ष पर हत्या कर शव को गायब किये जाने की आशंका जाहिर की थी और रविवार को उनकी आशंका सच कायम हुई।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!