खास खबर

यश:कायी डॉ.सोनेलाल पटेल की जयंती ‘स्वाभिमान दिवस’ के तौर पर प्रदेश के हर जिला में जोन स्तर पर मनाएगा अपना दल (एस)

० 2 जुलाई को जयंती के अवसर पर सायं 4 बजे फेसबुक लाइव के जरिए कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करेंगी पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल – यश:कायी 

० डॉ.सोनेलाल पटेल जी के पुराने मित्रों को सम्मानित करेंगे पार्टी पदाधिकारी
डिजिटल डेस्क,‌ मिर्जापुर।
सामाजिक न्याय के पुरोधा एवं पार्टी के संस्थापक यश:कायी डॉ.सोनेलाल पटेल जी की 2 जुलाई को 71वीं जयंती के अवसर पर ‘स्वाभिमान दिवस’ के तौर पर अपना दल (एस) कार्यकत्र्ता धूमधाम से मनायेंगे। इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारियों द्वारा यश:कायी डॉ.सोनेलाल पटेल जी के पुराने मित्रों को सम्मानित भी किया जाएगा। कोरोना महामारी के चलते पार्टी नेतृत्व ने इस बार लखनऊ की बजाय प्रदेश के हर जनपद में ‘स्वाभिमान दिवस’ मनाने का फैसला किया है।
सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकत्र्ता जयंती समारोह में हिस्सा लेंगे एवं वंचितों के उत्थान के लिए जीवन भर संघर्ष करने वाले अपने आदर्श यश:कायी डॉ.सोनेलाल पटेल जी के जीवन पर चर्चा करेंगे। इस दौरान सायं 4 बजे पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद श्रीमती अनुप्रिया पटेल फेसबुक लाइव के जरिए पार्टी के समस्त कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करेंगी और अपने पूज्य पिताजी यश:कायी डॉ.सोनेलाल पटेल जी के बताए रास्ते पर चलते हुए किसानों, शोषितों, वंचितों एव पिछड़ों के उत्थान के लिए पार्टी द्वारा समय-समय पर सड़क से लेकर संसद तक उठाए गए महत्वपूर्ण विषयों से भी कार्यकत्र्ताओं एवं आम जनता को अवगत करायेंगी। इस दौरान श्रीमती पटेल अखिल भारतीय न्यायिक सेवा के गठन, किसानों की ज्वलंत समस्याओं, ओबीसी मंत्रालय जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर भी अपनी बात रखेंगी।
बता दें कि पार्टी संस्थापक यश:कायी डॉ.सोनेलाल पटेल जी की जयंती को अपना दल (एस) कार्यकत्र्ताओं द्वारा प्रतिवर्ष लखनऊ अथवा वाराणसी में धूमधाम से मनाया जाता रहा है। इस साल कोरोना महामारी की वजह से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए प्रदेश के प्रत्येक जनपद में जोन स्तर पर जयंती समारोह मनाने का फैसला किया है। इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारियों द्वारा यश:कायी डॉ.सोनेलाल पटेल जी के पुराने मित्रों को सम्मानित भी किया जाएगा।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पटेल का कहना है कि पार्टी इस बार सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए प्रत्येक जिला में जोन स्तर पर यश:कायी डॉ.सोनेलाल पटेल जी की जयंती समारोह मनाने का फैसला किया है। पार्टी का जो पदाधिकारी जिस जिला में है, वह उसी जिले में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेगा। कार्यक्रम के अंत में सायं 4 बजे हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय अनुप्रिया पटेल जी फेसबुक लाइव के जरिए सभी कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करेंगी और अपने पूज्य पिताजी के संघर्षपूर्ण जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके बताए रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करेंगी।

 

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!