खास खबर

मिर्जापुर में कोविड 19 जांच हेतु वीएसएल – 2 लैब खोले जाने पर मंत्री रमाशंकर पटेल व अनुप्रिया पटेल ने सीएम के प्रति आभार प्रकट किया

० लैब के शुरू होने से मरीजों को जांच रिपोर्ट जल्द मिलेगी, कोरोना जैसी घातक बीमारी की रोकथाम में मदद मिलेगी: अनुप्रिया पटेल

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद  अनुप्रिया पटेल ने मीरजापुर मंडलीय जिला चिकित्सालय में स्थापित वीएसएल-2 लैब का माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लोकार्पण किए जाने पर जनपदवासियों की तरफ से माननीय मुख्यमंत्री जी के प्रति आभार व्यक्त किया। माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने लखनऊ से विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मीरजापुर सहित प्रदेश के 7 मण्डलीय मुख्यालय में वीएसएल -2 लैब जिसमें आरटीपीसीआर के द्वारा कोविड 19 की जांच की जाएगी का लोकार्पण किया।

श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने कहा कि इस लैब के प्रारम्भ होने से कोरोना की जांच मण्डलीय जिला चिकित्सालय में शुरू हो जाएगी। जांच के प्रारम्भ हो जाने से विंध्याचल मंडल के मरीजों को रिपोर्ट हेतु कई दिनों तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा और जल्दी रिपोर्ट मिल जाने से संक्रमण फैलने की संभावना भी काफी हद तक कम हो जाएगी।

“कोरोना टेस्टलैब” खुलने पर ऊर्जा राज्य मंत्री ने दी  मुख्यमंत्री को बधाई
डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर।  रमाशंकर सिंह पटेल ऊर्जा एवं अतिरिक्त स्रोत ऊर्जा राज्यमंत्री उत्तर प्रदेश शासन के विशेष आग्रह एवं मांग पर मिर्जापुर मंडल स्तर पर कोरोना टेस्टलैब खोला गया। जिस पर मंत्री रमाांकरेसिंह पटेले ने  मुख्यमंत्री को मंडल वासियों की तरफ से एवं अपने तरफ से बधाई दी।  मंत्री  ने कहाकि अब मिर्जापुर, सोनभद्र एवं संत रविदास नगर के जिलों के कोरोना मरीजों की जांच हेतु वाराणसी एवं प्रयागराज नहीं जाना पड़ेगा। अब यह सुविधा मंडल स्तर पर मिर्जापुर में भी उपलब्ध रहेगा।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!