मिर्जापुर

आशीर्वाद फाऊंडेशन ट्रस्ट की ओर से कोरोना कर्मवीर सम्मान पत्र से किया गया सम्मानित

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर।
आशीर्वाद फाऊंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष लवकुश अग्रहरि ने मंगलवार को जिले के हलिया ब्लॉक के अधिकारीयों के साथ शिष्टाचार मुलाकात कर कोविड 19 लॉकडाउन के दौरन कोरोना योद्धाओं को आशीर्वाद फाऊंडेशन ट्रस्ट की ओर से कोरोना कर्मवीर सम्मान पत्र देते हुये सम्मानित किया।
आशीर्वाद फाऊंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष लवकुश अग्रहरि ने कहा कि वर्तमान समय में देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में कोरोना नामक वैश्विक महामारी अपने पैर पसार चुकी है। हर नागरिक इस महामारी से घबराया हुआ है। कई लोगो के लिए रोजी रोटी का भी संकट आ गया है, इस संकट की घड़ी में आप अपने क्षेत्र में आम जनता की सहायता हेतु महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। अपनी जान की परवाह ना करते हुए आप ईमानदारी से समाज की सेवा में लगे हुए हैं। इसी के मद्देनजर एक छोटा सा सम्मान देने का प्रयास कर रहा हूं और मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आप स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें और स्वस्थ और सुरक्षित रहते हुए अधिक से अधिक नागरिकों की सेवा करते रहें। कहा कि यह प्रशस्ति पत्र देते हुए मैं स्वयं को बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं, इसके  लिए आपको हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।
साथ मे संस्था के युवा साथी अपना दल से शशिकांत पटेल, काशी मिश्रा, महेंद्र उपाध्याय, बीडीसी हलिया जितेन्द्र अग्रहरि आदि मौजूद रहे।
Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!