जन सरोकार

नगर पालिका क्षेत्र में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों की चेयरमैन मनोज जायसवाल ने की समीक्षा

डिजिटल डेे्कस, मिर्जापुर।
नगर पालिका कार्यालय सहित नगर पालिका क्षेत्र के विभिन्न विभागों एवं गली मोहल्लों में चल रहे विकास कार्यों का मे समीक्षा करने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल की अध्यक्षता में एक बैठक संपन्न हुई। बैठक में चेयरमैन मनोज जायसवाल ने बारी बारी से नगर पालिका क्षेत्र में साफ सफाई, पेयजल, जल निकासी, सड़क, नाली, पार्क, स्वच्छ सर्वेक्षण, आलाव व्यवस्था, रैन बसेरा, शौचालय आदि कार्यों की समीक्षा की।
इस दौरान चेयरमैन मनोज जायसवाल ने वार्ड सभासदों एवं नगर पालिका के अधिकारियों कर्मचारियों से कहा कि जन सरोकार से जुड़े मूलभूत सुविधाओं के लिए नगर वासियों को कोई समस्या नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहाकि जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी समस्याओं का निराकरण करने में किसी भी प्रकार की लापरवाही कतई ना करें। किसी भी वार्ड में किसी भी प्रकार की कोई जनसमस्या आती है तो खुद चेयरमैन से आम जनता उनके नंबर पर संपर्क कर सकती है।
उल्लेखनीय है कि मिर्जापुर नगर पालिका के चेयरमैन मनोज जायसवाल लगातार सक्रियता के साथ नगर भ्रमण करके भी लोगों की समस्या से अवगत हो रहे हैं और निस्तारण कर रहे हैं। बता दें कि पिछले दिनों चेयरमैन श्री जायसवाल ने नगर पालिका क्षेत्र के चोरवा बारी मोहल्ले में पहुंचकर वहां की समस्याओं से अवगत हुए थे और कमिश्नर से मिलकर संबंधित समस्या के यथाशीघ्र निस्तारण के लिए कहा था।
समीक्षा बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल एवं अधिशासी अधिकारी ओम प्रकाश के अलावा कर निर्धारण अधिकारी अरविंद यादव, सुनील मौर्या, मनोज सोनकर, रवि सिंह पटेल, अंजली यादव, मनोज सेठ, बाल गोविंद अग्रवाल, संजय सिंह, शिवान्शु केसरवानी आदि लोग उपस्थित रहे।

Banner VindhyNews
error: Right Click Not Allowed-Content is protected !!